logo-image

वर्ल्ड कप में टॉपलेस होने से राजकुंद्रा से लड़ाई तक, 18 साल की उम्र से ही विवादों में रहीं पूनम पांडे

Poonam Pandey : पूनम पांडे अक्सर विवादों से घिरी रहती थीं. फिर चाहें वह 2011 में उनका टॉपलेस होने वाला स्टेटमेंट हो या फिर वानखेड़े में न्यूज फोटोशूट...

Updated on: 02 Feb 2024, 04:18 PM

नई दिल्ली:

Poonam Pandey : बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में निधन हो गया है. वह लंबे वक्त से सर्वाइकल कैंसर से लड़ रही थी. शुक्रवार को पूनम की PR टीम ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि की. मगर, उनके यूं अचानक गुजर जाने से हर कोई हैरान है. सोशल मीडिया पर लोग उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं. हालांकि, पूनम अपनी लाइफ में अपनी हरकतों और बयानों के लिए काफी लाइमलाइट में रहती थीं. आइए आज आपको उनके कुछ विवादित बयानों के बारे में बताते हैं...

1- पूनम पांडे साल 2011 में सिर्फ 18 साल की उम्र में उस वक्त सुर्खियों में आ गई थीं, जब उन्होंने बयान दिया था कि यदि भारत वर्ल्ड कप जीतता है, तो वे अपने सारे कपड़े उतार देंगी. उनके इस बयान पर काफी हंगामा मच गया था. यहां तक कि एक्ट्रेस के घर पर भी उनके इस बयान से काफी बवाल मचा था और उन्हें गुस्से का सामना करना पड़ा था. 

2- IPL 2012 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को फाइनल मैच में हराकर ट्रॉफी जीती थी. तब आईपीएल फाइनल में CSK के खिलाफ KKR की जीत का जश्न मनाने के लिए पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने वादे के मुताबिक कपड़े उतार दिए थे. जी हां, उन्हंने वानखेड़े में न्यूज फोटोशूट कराया था, जिसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि जैसा मैंने वादा किया था, ये एक फोटो है. 

3- पूनम पांडे ने 2020 में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शादी रचाई थी. मगर, शादी के एक महीने बाद ही उन्होंने सैम के खिलाफ यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था. वह शादी के बाद हनीमून के लिए गोवा गई थीं, जहां उसने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. 

4- पूनम पांडे ने 2017 में अपना खुद का एप्लिकेशन यानि 'पांडेय ऐप' लॉन्च किया था. मॉडल इस ऐप पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और एडल्ट वीडियो शेयर करती थीं. हालांकि, लेकिन इस ऐप को गूगल ने एक घंटे में ही प्ले स्टोर से हटा दिया था.

5- Poonam Pandey और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के बीच भी काफी विवाद हुआ था. राज कुंद्रा की एडल्ट फिल्में बनाने की खबरें सामने आई थीं, तभी पूनम पांडे संग उनकी कानूनी लड़ाई भी चर्चा में आई थी. पूनम ने राज कुंद्रा की एक फर्म के साथ मिलकर अपने नाम पर ऐप लेने के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था. इसके बदले रेवेन्यू में उन्हें हिस्सा मिलने की बात हुई थी, लेकिन फिर शेयर्स को लेकर उनकी अनबन चल रही थी.