logo-image

पीएम मोदी ने ड्रेसिंग रूम में की टीम इंडिया से मुलाकात, सामने आया वीडियो, देखें कैसे बढ़ाया हौसला?

PM Modi: वर्ल्डकप में टीम इंडिया की हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाया और बातचीत की. जिसका एक वीडियो सामने आया है.

Updated on: 21 Nov 2023, 10:41 AM

highlights

  • पीएम मोदी ने ड्रेसिंग रूम में की टीम इंडिया से मुलाकात
  • सामने आया पीएम मोदी का मैच के बाद का वीडियो
  • खिलाड़ियों से मुलाकर बढ़ाया उत्साह

New Delhi:

PM Modi with Team India: आईसीसी विश्व कप में भले ही भारतीय टीम को जीत न मिली हो लेकिन खिलाड़ियों ने हर का दिल जीत लिया. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मैच को देखने के लिए पीएम मोदी खुद वहां पहुंचे थे. वर्ल्डकप में टीम की हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ड्रेसिंग रूम में पहुंचे और खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया. पीएम मोदी ने ड्रेसिंग रूम में कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, मोहम्मद शमी के अलावा कोच राहुल द्रविड़ से भी मुलाकात की.

ये भी पढ़ें: Gold Price today: महंगा हुआ सोने-चांदी के जेवर बनवाना, भारी बढ़ोतरी के साथ खुला सर्राफा बाजार

जिसका एक वीडियो अब सामने आया है. वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टीम के खिलाड़ियों से मिलते और उनकी पीठ थपथपाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान पीएम मोदी के साथ गृहमंत्री अमित शाह भी ड्रेसिंग रूम में पहुंचे. इस मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने खिलाड़ियों से कहा कि आपने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है. फाइनल में हार गए, लेकिन ये होता रहता है. 

रोहित और कोहली का पकड़ा हाथ, शमी को लगाया गले

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोहित शर्मा और कोहली का हाथ पकड़े नजर आए, जबकि उन्होंने मोहम्मद शमी को गले लगाया. पीएम मोदी ने रोहित और कोहली से कहा, ''आपलोग पूरा 10-10 मैच जीतकर आए हो. ये तो होते रहता है. देश आपलोगों को देख रहा है. मैंने सोचा कि सबसे मिल लूं.'' इसके बाद पीएम मोदी ने कोच राहुल द्रविड़ से बात की और उनकी पीठ थपथपाई. प्रधानमंत्री मोदी ने उनसे कहा, "आपलोगों ने बहुत मेहनत की.'' इसके बाद प्रधानमंत्री रवींद्र जडेजा से गुजराती में बात की.

ये भी पढ़ें: Uttarkashi Tunnel Collapse: पहली बार सामने आई टनल में फंसे मजदूरों की तस्वीर, जानें कैसा है श्रमिकों का हाल

शमी को गले लगाकर बोले पीएम मोदी- बहुत अच्छा किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जडेजा से बात करने के बाद शुभमन गिल से हाथ मिलाया. इसके बाद वह मोहम्मद शमी के पास गए और उन्हें गले लगा लिया. पीएम ने उनसे कहा, ''इस बार बहुत अच्छा किया.'' फिर वह जसप्रीत बुमराह के पास गए और उनसे पूछा कि आप गुजराती बोलते हैं? इस पर जसप्रीत बुमराह ने कहा कि थोड़ा-थोड़ा.

पीएम मोदी ने खिलाड़ियों को दिया निमंत्रण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी खिलाड़ियों से मुलाकात करने के बाद कहा कि, ''ऐसा होते रहता है. साथियों एक-दूसरे का हौसला बुलंद करते चलिए और जब आपलोग फ्री होकर कभी दिल्ली आएंगे तो बैठूंगा आपलोगों के साथ. मेरी तरफ से आप सबको निमंत्रण है.''