logo-image

Pakistan Cricket Team : पाकिस्तान क्रिकेट टीम की सबसे बड़ी कमी का खुलासा

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने बेशक वेस्टइंडीज को हाल ही में 3-0 से हराया हो लेकिन अब टीम की सबसे बड़ी कमी के बारे में खुलासा हुआ है. 

Updated on: 15 Jun 2022, 12:11 PM

दिल्ली:

Pakistan Cricket Team : पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने हाल ही में तीन वनडे की सीरीज में वेस्टइंडीज का 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया. इसी के साथ पाकिस्तान की आईसीसी क्रिकेट रेटिंग में सुधार आया है और पाकिस्तानी टीम रैकिंग में भारत से आगे निकल गई है. अभी इस बार के कैलेंडर ईयर में पाकिस्तान की टीम सिर्फ एक इंटरनेशनल मैच हारी है. ऐसे में बाबर आजम के नेतृत्व वाली पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को बहुत मजबूत माना जा रहा है लेकिन अब पाकिस्तानी टीम के बहुत बड़ी कमी का भी खुलासा हुआ है. 

इसे भी पढ़ें: IPL Media Rights : 48390 करोड़ रुपये कमाए, अब इससे क्या करेगी BCCI ये भी जान लीजिए

पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम ने एक मीडिया संस्थान से बातचीत में कहा कि हमारी टीम में अभी कई कमियां हैं. इसमें सुधार की जरूरत है. उन्होंने कहा कि हम बीच के ओवरों में अक्सर कई विकेट एक साथ गंवा देते हैं. यह एक बड़ी समस्या है. इसके साथ ही बाबर आजम ने कहा कि हमारी फिल्डिंग अच्छी हुई है लेकिन अगर कोई प्रतिद्वंदी टीम में बल्लेबाज अच्छी साझेदारी बना लेते हैं तो हमारी बॉडी लैंग्वेज बिगड़ जाती है. बता दें कि बाबर आजम ने हाल ही में लगातार 9 पारियों में 50 से अधिक स्कोर बनाने का रिकॉर्ड कायम किया है. उनके अलावा और कोई बल्लेबाज अभी तक ऐसा नहीं कर सका है.