logo-image

पाकिस्तान के गेंदबाज हसन अली और हरियाणा की शामिया आरजू की शादी पक्की, इस दिन और इस जगह होगा निकाह

हसन ने कहा कि वे शादी में काले और लाल रंग की शेरवानी पहनेंगे जबकि शामिया भारतीय परिधान पहनेंगी. दोनों की मुलाकात एक साल पहले दुबई में ही हुई थी.

Updated on: 03 Aug 2019, 12:57 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने कहा है कि वे 20 अगस्त को दुबई में हरियाणा की शामिया आरजू से शादी करने जा रहे हैं. शामिया एक एयरलाइन्स कंपनी में फ्लाइट इंजीनियर के तौर पर कार्यरत हैं और उनका परिवार नई दिल्ली में रहता है. हसन ने अपने घर गुजरनवाला (पाकिस्तान) में आयोजित किए गए एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "हमारे परिवार इस मामले को शांत रखना चाहते थे, लेकिन जब मीडिया में यह मामला सामने आया तो मैंने आधिकारिक घोषणा करने का निर्णय लिया ताकि मेरी शादी के बारे में किसी प्रकार की अफवाह न उड़े."

ये भी पढ़ें- हरियाणवी लड़की शामिया आरजू के साथ पक्की नहीं है हसन अली की शादी, दिया ये बड़ा बयान

हसन ने कहा, "मैं शादी के लिए काले और लाल रंग की शेरवानी पहनूंगा जबकि शामिया भारतीय परिधान पहनेंगी." उन्होंने कहा कि शामिया से उनकी मुलाकात एक साल पहले दुबई में ही हुई थी. बता दें कि हसन अली ने बीते मंगलवार को कहा था, "मैं यह बात साफ कर देना चाहता हूं कि मेरी शादी अभी तक तय नहीं हुई है. हमारे परिवार अभी सिर्फ मिले हैं और इस पर बात कर रहे हैं. अगर ऐसा होता है तो जल्दी औपचारिक ऐलान किया जाएगा."

ये भी पढ़ें- IND vs WI: विश्व चैंपियन वेस्टइंडीज पर टीम इंडिया का पलड़ा भारी, देखें Head to Head रिकॉर्ड

पाकिस्तान के उर्दू अखबार एक्सप्रेस न्यूज की रिपोर्ट में बताया था कि पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली हरियाणा की एक लड़की को दिल दे बैठे हैं. अखबार ने बताया कि इनकी शादी कराने के लिए दोनों परिवार एक दूसरे के संपर्क में थे. अखबार ने सूत्रों के हवाले से बताया कि अगर लड़की वालों की तरफ से 'हां' हो गई तो अगस्त के तीसरे हफ्ते में हसन भारतीय लड़की से शादी की डोर में बंध जाएंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की एयरलाइन कंपनी में फ्लाइट इंजीनियर हैं.

ये भी पढ़ें- IND vs WI, T-20: अमेरिकी धरती पर अपना पहला मैच खेलेगी टीम इंडिया, सामने होंगे कैरेबियाई धुरंधर

शामिया ने इंग्लैंड से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और वह दुबई में अपने परिवार के साथ रहती हैं. इससे पहले पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब मलिक की शादी भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से हो चुकी है. अपने समय के मशहूर बल्लेबाज मोहसिन खान ने भारतीय अभिनेत्री रीना रॉय से शादी की थी, हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया था.