logo-image

Deepak Chahar : दीपक चाहर के साथ हुआ ऑनलाइन फ्रॉड, खुद पोस्ट कर बताई आपबीती

Deepak Chahar : भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी एक फ्रॉड का शिकार हुए हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए जागरुकता फैलाने की कोशिश की है.

Updated on: 25 Feb 2024, 11:32 AM

नई दिल्ली:

Deepak Chahar : आजकल सब कुछ ऑनलाइन उपलब्ध है. खाना, कपड़े, इलेक्ट्रानिक्स, जो भी आप सोचते हैं, वो आपको घर बैठे एक क्लिक पर मिल सकता है. मगर, इस ऑनलाइन के जमाने में कई तरह के फ्रॉड भी हो रहे हैं, जिससे लोगों को बड़े नुकसान का सामना करना पड़ रहा है. अब भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी एक फ्रॉड का शिकार हुए हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए जागरुकता फैलाने की कोशिश की है.

Deepak Chahar के साथ कैसे हुआ फ्रॉड?

तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने जानकारी दी है कि घर बैठे उनके साथ फूड डिलिवरी ऐप ने कैसे स्कैम किया. चाहर ने अपने फूड ऑर्डर की पूरी लिस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''भारत में नया फ्रॉड. खाना ऑर्डर किया, लेकिन खाना मिला नहीं. कस्टमर सर्विस को कॉल किया तो उन्होंने कहा कि खाना डिलीवर हो चुका है और मैं झूठ बोल रहा हूं. मुझे यकीन है कि बहुत सारे लोग इस तरह की दिक्कत का सामना करते होंगे.''

Deepak Chahar ने खाना डिलीवर करने वाली उस कंपनी को टैग भी किया है. हालांकि, इस बात की जानकारी मिलते ही कंपनी ने दीपक से माफी मांगी और मामले को गंभीरता से लेने की भी बात कही. उस कंपनी ने लिखा, ''Hi दीपक, हम आपके अनुभव को लेकर बहुत चिंतित हैं और किसी भी असुविधा के लिए माफी चाहते हैं. निश्चिंत रहें, हम ऐसे मुद्दों को गंभीरता से लेते हैं और जल्दी ही इसका समाधान करेंगे.''

ये भी पढ़ें : Virat Kohli : विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जिसे जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

दीपक चाहर CSK के लिए खेलते आएंगे नजर

आईपीएल 2024 शुरू होने में अब एक महीने से भी कम का वक्त बचा है. टूर्नामेंट का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 22 मार्च को चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. दीपक चाहर CSK के सबसे अहम खिलाड़ियों में से हैं. पिछले सीजन चाहर ने खेले गए 10 मुकाबलों में 22.84 के औसत से 13 विकेट चटकाए थे.