logo-image

NZ vs BAN 2nd Test: तेज बारिश की वजह से नहीं हो सका टॉस, पहले दिन का पूरा खेल रद्द

तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के इस दूसरे मैच में बांग्लादेश की नजरें सीरीज में बराबरी करने पर हैं तो वहीं न्यूजीलैंड की कोशिश सीरीज हथियाने की है.

Updated on: 08 Mar 2019, 06:54 PM

वेलिंग्टन:

बेसिन रिजर्व मैदान पर मेजबान न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल शुक्रवार को बारिश के कारण पूरी तरह से धुल गया. बारिश का आलम ये था कि टॉस भी नहीं हो सका. लगातार बारिश के चलते अंपयारों ने पहले दिन का खेल रद्द करने का फैसला किया. दूसरे दिन तय समय से 30 मिनट पहले खेल शुरू होगा.

ये भी पढ़ें- धोनी और विराट का आइडिया, INDIAN ARMY की कैप पहनकर मैदान में उतरी टीम इंडिया.. जानें पूरा मामला

तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के इस दूसरे मैच में बांग्लादेश की नजरें सीरीज में बराबरी करने पर हैं तो वहीं न्यूजीलैंड की कोशिश सीरीज हथियाने की है. हेमिल्टन में खेले गए पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को पारी और 52 रनों से हरा दिया सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली थी.

ये भी पढ़ें- महेंद्र सिंह धोनी ने टीम इंडिया को फार्म हाउस पर दी Grand Party, साक्षी ने जबरदस्त मेहमान नवाजी

इससे पहले हेमिल्टन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को पारी और 52 रनों से हरा दिया था. पहले टेस्ट में कुल 5 शतक और 1 दोहरा शतक लगा था. तमीम इकबाल, जीत रावल, टॉम लेथम, सौम्य सरकार और महमुल्लाह ने शतक जड़ा था. तो वहीं दूसरी ओर कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने मैच में दोहरा शतक जड़ा था.