logo-image

MS Dhoni: धोनी की इसी सादगी की कायल है दुनिया...अपनी टी-शर्ट से साफ करने लगे फैन की बाइक, Video वायरल

MS Dhoni : एमएस धोनी की चाहने वाली कितने है ये किसी से छिपा नहीं है. धोनी की सादगी लोगों को अपना दिवाना बना देती है. आज भी जब वह आईपीएल मैच के लिए स्टेडियम में होते हैं तो फैंस का रोमांच चरम पर रहता है. उनका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

Updated on: 26 Nov 2023, 03:37 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni Viral Video : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के फैंस उनके कितने दीवाने हैं ये किसी से छिपा नहीं है. कैप्टन कूल के भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में चाहने वाले हैं. उनका भले ही इंटरनेशनल को अलविदा कहे 3 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी फैंस उन्हें उतना ही पसंद करते हैं. धोनी जब आईपीएल मैच के लिए स्टेडियम में होते हैं तो फैंस का रोमांच चरम पर रहता है. उनकी एक झलक पाने के लिए फैन बेताब रहते हैं. अक्सर उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है जिसमें वह अपनी टी-शर्ट से फैन की बाइक साफ करने लग गए.

वायरल हुआ धोनी का वीडियो

एमएस धोनी का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें दिखा जा सकता है कि एक फैन उनसे बाइक पर ऑटोग्राफ के लिए कहता है. धोनी उसका दिल रखते हैं और मना नहीं करते हैं. धोनी उस फैन की सुपर-बाइक पर ऑटोग्राफ देने से पहले अच्छे से उसके अपने टी-शर्ट से साफ करते हैं. उनका यह वीडियो एक बार फिर फैंस का दिल जीता. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Godfather of cricket (@dhoni_x_godfather)

धोनी के पास है बाइक्स का कलेक्शन

एस धोनी का बाइक को लेकर प्यार किसी से छिपा नहीं है. पूर्व कप्तान के पास बाइक का पूरा एक शोरूम है. उनके पास हर तरह की बाइक्स का कलेक्शन है, जिसमें यामाहा, डुकाटी, कावासाकी जैसे बड़े ब्रांड शामिल हैं. इसके अलावा उनके पास कॉन्फेडरेट X132 हेलकैट, विंटेज नॉर्टन जुबली 250 और कई अन्य बाइक के मॉडल भी हैं.

यह भी पढ़ें: Imam Ul Haq Wedding : कव्वाली नाइट...निकाह की रस्में, इस फिल्मी अंदाज में हुई पाकिस्तानी बल्लेबाज की शादी, Video