logo-image

शाहिद अफरीदी के घर पहुंचा ये दिग्गज खिलाड़ी, बोले- पाकिस्तान में सुरक्षा का खतरा नहीं

होल्डिंग इस समय निजी कारणों से पाकिस्तान के दौरे पर हैं. पाकिस्तान इस समय श्रीलंका क्रिकेट टीम की मेजबानी कर रहा है.

Updated on: 30 Sep 2019, 04:22 PM

कराची:

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने वेस्टइंडीज के दिग्गज गेंदबाज रहे माइकल होल्डिंग को अपने घर पर भोजन के लिए आमंत्रित किया. अफरीदी ने रविवार रात को ट्विटर पर होल्डिंग के साथ मेजबानी की फोटो साझा की जिसमें पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज सइद अनवर भी दिखाई दे रहे हैं. अफरीदी ने ट्वीट किया, "अपने घर पर होल्डिंग को रात के खाने पर आमंत्रित करना मेरे लिए सम्मान की बात है. डॉ काशिफ आपका माइकल को कराची लाने के लिए शुक्रिया. सइद अनवर का भी साथ जुड़ने के लिए शुक्रिया. इन महान खिलाड़ियों का यहां आना अच्छा लगा."

ये भी पढ़ें- इस खास मकसद से पाकिस्तान गई है श्रीलंका क्रिकेट टीम? कोच ने दिया बड़ा बयान

होल्डिंग इस समय निजी कारणों से पाकिस्तान के दौरे पर हैं. पाकिस्तान इस समय श्रीलंका क्रिकेट टीम की मेजबानी कर रहा है. उन्होंने पाकिस्तान के अखबर द डॉन से कहा था, "अगर मुझे सुरक्षा का खतरा होता तो मैं पाकिस्तान नहीं आता. मुझे यहां कोई समस्या नहीं है. यह अच्छी बात है कि श्रीलंका और पाकिस्तान यहां अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं."

ये भी पढ़ें- पाकिस्‍तान ने भारत को दिया ये बड़ा अल्‍टीमेटम, कहा- जून तक बताओ कि क्‍या करना है

लंबे अरसे बाद पाकिस्तान में कोई अंतर्राष्ट्रीय टीम खेलने आई है. 2009 में श्रीलंका टीम पर हुए आतंकवादी हमल के बाद से कई देशों ने पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है. पाकिस्तान की कोशिश है कि वह अपने यहां अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली कराए और सभी देशों के साथ अपने घर में खेले. होल्डिंग दो अक्टूबर को होने वाले तीसरे वनडे मैच में शिरकत कर सकते हैं. श्रीलंका और पाकिस्तान कराची में तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रहे हैं जबकि लाहौर में दोनों देश तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेंगे.