logo-image
लोकसभा चुनाव

दिनेश कार्तिक की पत्नी से शादी करने वाले मुरली विजय की क्रिकेट में वापसी

दिनेश कार्तिक की 37 साल की उम्र में क्रिकेट मे वापसी चर्चा का विषय रही है. अब 38 साल के मुरली विजय भी क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे हैं.

Updated on: 20 Jun 2022, 02:23 PM

दिल्ली:

Dinesh Karthik News : दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के बाद एक और खिलाड़ी भारतीय टीम में कई साल बाद दस्तक देने की कोशिश कर सकता है. इस खिलाड़ी की उम्र 38 साल है और इसका करियर खत्म मान लिया गया था लेकिन अब फिर से ये खिलाड़ी क्रिकेट के मैदान पर कदम रख सकता है. कमाल की बात दिनेश कार्तिक के साथ इसका नाम भी विशेष कारणों से चर्चा में रहा था. बात हो रही है मुरली विजय की. मुरली विजय ने साल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से आईपीएल मैच खेला था. उसके बाद से अंतरराष्ट्रीय और आईपीएल तो छोड़िए फर्स्ट क्लास क्रिकेट भी नहीं खेला था. 

इसे भी पढ़ें: T20 World Cup Team : टी-20 वर्ल्ड कप में ये होगी भारत की टीम

अब 23 जून से 31 जुलाई तक तमिलनाडु प्रीमियर लीग का आयोजन होगा. इस लीग में मुरली विजय बतौर ओपनर खेलेंगे. इस सीरीज से पहले मुरली विजय ने वापसी के बारे में कहा कि वह काफी समय से चोटों से परेशान थे. व्यक्तिगत जीवन में भी कुछ समस्याएं चल रही थीं. इस कारण वह क्रिकेट से दूर थे. अब वह वापसी कर रहे हैं. बता दें कि दिनेश कार्तिक ने 37 साल की उम्र में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की है और भारतीय टीम में जगह बनाई है. दिनेश कार्तिक और मुरली विजय एक समय दोस्त भी माने जाते थे लेकिन दिनेश कार्तिक की पत्नी ने उनसे तलाक लेकर मुरली विजय से शादी कर ली थी. बाद में दिनेश कार्तिक ने स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली थी.