BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

विराट कोहली या रोहित शर्मा नहीं बल्कि ये हैं केएल राहुल के फेवरिट खिलाड़ी, एक भारतीय तो एक है विदेशी

आईएएनएस  |   Updated On : October 04, 2019 08:40:16 PM
केएल राहुल

केएल राहुल (Photo Credit : https://twitter.com/VVSLaxman281 )

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया के बल्लेबाज लोकेश राहुल ने कहा है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह बेहतरीन प्रतिभा के धनी हैं और समय के साथ वे और बेहतर होते जाएंगे. राहुल और बुमराह दक्षिण अफ्रीका के साथ जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. बुमराह चोट के कारण बाहर हैं तो वहीं राहुल को खराब फॉर्म का खामियाजा भुगतना पड़ा है.

ये भी पढ़ें- IND vs SA: शतक जड़ने के बाद डीन एल्गर ने दिया बड़ा बयान, बोले- भारत में खेलना बहुत मुश्किल

राहुल ने रेड बुल द्वारा आयोजित कराए गए संवाद में कहा, "वह (बुमराह) बेहतरीन प्रतिभा के धनी हैं. वे जब भारत के लिए नहीं खेल रहे थे तभी मुझे उनके साथ खेलने का मौका मिला था. हम जूनियर स्तर पर साथ खेले हैं और वह हमेशा से उन खिलाड़ियों में रहे हैं जो क्रिकेट के लिए समर्पित और प्रतिबद्ध हैं. आप उनसे पंगा नहीं ले सकते क्योंकि वह अच्छी खासी तेजी से गेंद करते हैं. वह हमेशा से काफी प्रतिस्पर्धी रहे हैं. वे अभी जो देश के लिए कर रहे हैं वो शानदार है और मैं जानता हूं कि वह समय के साथ और बेहतर होते जाएंगे."

ये भी पढ़ें- IND vs SA: डीन एल्गर के बाद क्विंटन डि कॉक ने भी जड़ा शतक, रोमांचक स्थिति में आया पहले टेस्ट

सलामी बल्लेबाज ने कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स के साथ खेलना पसंद करेंगे. स्टोक्स ने इंग्लैंड को विश्व विजेता बनाने में अहम भूमिका निभाई थी. साथ ही हाल ही में खत्म हुई एशेज सीरीज में तीसरे टेस्ट मैच में बेहतरीन पारी खेल ऑस्ट्रेलिया के मुंह से जीत छीन ली थी.

ये भी पढ़ें- रविंद्र जडेजा के नाम दर्ज हुआ ये खास मुकाम, टेस्ट क्रिकेट में ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज बने

राहुल ने कहा, "उन्होंने जो किया वो अविश्वसनीय था. वो टेस्ट मैच हमेशा सबसे अच्छा टेस्ट मैच रहेगा. इस तरह की पारी खेलना शानदार है. स्टोक्स गेंदबाजी कर सकते हैं, वह शानदार फील्डर हैं. वह जहां खेले हैं वहां टीम पर गहरा प्रभाव छोड़ा है. मुझे उम्मीद है कि वे मेरी टीम के लिए खेलें. उनको अपनी टीम में शामिल करना अच्छा होगा."

First Published: Oct 04, 2019 08:30:34 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो