IPL: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के नए लोगो से खुश हैं कप्तान विराट कोहली, कही ये बात

News State Bureau  |   Updated On : February 15, 2020 10:57:01 AM
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी विराट कोहली, एबी डि विलियर्स और चहल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी विराट कोहली, एबी डि विलियर्स और चहल (Photo Credit : https://twitter.com/RCBTweets )

नई दिल्ली:  

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शुक्रवार को अपना नया लोगो लांच किया जिसके साथ टीम लीग के आगामी सीजन में उतरेगी, जो 29 मार्च से शुरू हो रहा है. इस नए लोगो में स्वर्ण के रंग में शेर को दर्शाया गया है. बैंगलोर के चेयरमैन संजीव चुरीवाला ने इस लांच के मौके पर कहा, "नए ब्रांड को लाने के पीछे मकसद हमारे शेर को नया रूप देना है. इस लोगो में लगातार मनोरंजित करने और प्रशंसकों के लाथ जुड़ने रहने की प्रतिबद्धता है."

ये भी पढ़ें- ISL 6: ओडिशा एफसी ने नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी को 2-1 से हराया, प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें कायम

टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी आरसीबी के नए लोगो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. विराट ने कहा है कि वह अपनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के नए लोगो से काफी खुश हैं. टीम ने शुक्रवार को अपना नया लोगो लांच किया है, जिसमें सोने के रंग का शेर है. लोगो के इर्द-गिर्द लाल रंग का इस्तेमाल हुआ है, जो रॉयल चैलेंजर्स का पारंपरिक रंग है.

ये भी पढ़ें- एम.एस. धोनी ने सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी तस्वीर, देखते ही देखते हो गई वायरल

कोहली ने ट्वीट किया, "LOGO का काम है कहना. आरसीबी का नया लोगो देखकर खुश हूं. यह हमारी बोल्ड छवि और चुनौतीपूर्ण भावना को दर्शाता है." कोहली की कप्तानी वाली बेंगलोर अभी तक आईपीएल खिताब नहीं जीत सकी है. इस बार नए लोगो के साथ उसकी कोशिश होगी कि वह अपने खिताबी सूखे को खत्म करे.

First Published: Feb 15, 2020 10:57:01 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो