logo-image

PAK का कौन है सबसे हार्ड बॉलर? रोहित शर्मा का जवाब सुन नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

रोहित शर्मा इस वक्त क्रिकेट से दूर ब्रेक पर हैं और कुछ इवेंट्स में हिस्सा ले रहे हैं. जहां उनसे कुछ सवाल पूछा गया जिस पर रोहित ने मजेदार जवाब दिया.

Updated on: 08 Aug 2023, 12:05 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma : भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस वक्त वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही 5 मैचों की टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. वह अब एशिया कप 2023 के जरिए टीम इंडिया में वापसी करेंगे. बता दें कि रोहित शर्मा इस वक्त अमेरिका में हैं. जहां उन्होंने एक इवेंट्स में हिस्सा लिया और भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 से जुड़े सवालों के जवाब दिए. इसी दौरान एक इवेंट में रोहित शर्मा से एक सवाल पूछा गया कि उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सबसे दमदार गेंदबाज कौन लगता है. इस पर टीम इंडिया के कप्तान ने जो जवाब दिया उसे सुन आपकी भी हंसी छूट जाएगी. रोहित ने कहा कि अगर वह किसी एक का नाम लेंगे क्योंकि दूसरा बुरा मान जाएगा. रोहित शर्मा अपने मजेदार जवाब के लिए जाने जाते हैं. वह कई बार सवालों के ऐसे जवाब देते हैं जिसे सुन हंसी आ जाती है. 

इस इवेंट में रोहित से पूछा गया, पाकिस्तान टीम में आपको सबसे हार्ड बॉलर कौन लग रहा है? रोहित ने तुरंत पलट कर पूछा, 'कौन सी टीम में जिस पर रिपोर्टर ने फिर से कहा, 'पाकिस्तान टीम में,' इसके जवाब में रोहित ने कहा, 'पाकिस्तान में सब अच्छे बॉलर हैं यार... ऐसा कुछ नहीं है, मैं किसी का नाम नहीं लूंगा भाई, बहुत बड़ा-बड़ा कॉन्ट्रोवर्सी होता है, मैं नाम-वाम नहीं लूंगा. एक नाम लेता है, तो दूसरे को अच्छा नहीं लगता है, सब अच्छे खिलाड़ी हैं.' रोहित के जवाब पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी वहां मौजूद थी.

वर्ल्ड कप 2019 के दौरान जब रोहित से जब पूछा गया था कि वह पाकिस्तानी बल्लेबाजों को कोई टिप्स देना चाहेंगे, तो रोहित ने मजेदार जवाब दिया था. उन्होंने कहा था कि अभी क्या टिप्स दूं, अगर आने वाले समय में मैं उनका बल्लेबाजी कोच बना तो जरूर टिप्स दूंगा, अभी क्या बोलूं. रोहित शर्मा ने 2019 वर्ल्ड कप में कमाल का प्रदर्शन किया था. उन्होंने 5 शतक जड़े थे. एक शतक उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ भी बनाया था. भारत में 5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप का आगाज होना है. इस बार भी टीम इंडिया और फैंस चाहेंगे कि रोहित उसी तरह से बल्लेबाजी करें और 12 साल बाद भारत को वर्ल्ड कप की ट्रॉफी दिलाएं.  

यह भी पढ़ें: IND vs WI 3rd T20 : मुश्किल में टीम इंडिया, आज भी मिलती है हार तो टूट सकता है 17 साल पुराना रिकॉर्ड!