logo-image

IND vs PAK : रोहित शर्मा ने भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान अंपायर को दिखाए थे डोले, मुकाबला के बाद बताया क्यों किया ऐसा

India vs Pakistan: रोहित शर्मा ने भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद में खेले गए मैच के दौरान अंपायर को अपने डोले दिखाया. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमतर वायरल हो रहा है.

Updated on: 15 Oct 2023, 01:48 PM

नई दिल्ली:

India vs Pakistan World cup 2023 : वनडे वर्ल्ड कप में बीते रात भारत ने 7 विकेट से पाकिस्तान को करारी शिकस्त दिया. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दर्शकों से खचाखच भरे स्टेडियम में भारत ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की. दरअसल वनडे वर्ल्ड कप में भारत ने लगातार 8वीं बार पाकिस्तान को हराया. वहीं इस मैच के दौरान दिलचस्प नजारा देखने को मिला. रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में 86 रनों की तूफानी पारी खेली. रोहित की पारी के दौरान अंपायर मराइस इरासमस ने रोहित से उनके बल्ले को लेकर मजाक किया. इरासमस ने रोहित से कहा कि आपके बैट में कुछ फिट है. इस पर रोहित ने अपने डोले दिखा दिए और बोले कि ये मेरी पॉवर का कमाल है.

दरअसल रोहित ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. हिटमैन ने सिर्फ 63 गेंदों में 86 रनों की पारी खेली. उनके बल्ले से 6 चौके और 6 छक्के निकले. Rohit Sharma के छक्के देखकर अंपायर इरासमस ने कहा कि आपके बल्ले में कुछ फिट है. इसी वजह से छक्के लग रहे हैं. रोहित ने मजाकिया अंदाज में अंपायर को अपने डोले दिखा दिए और कहा कि ये मेरा पॉवर है. रोहित ने मैच के बाद हार्दिक पांड्या से बातचीत के दौरान यह राज खोला. 

सोशल मीडिया उनका यह वीडिया काफी वायरल हो रहा है. इसमें रोहित और हार्दिक मैच के बाद बातचीत करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में हार्दिक ने रोहित से पूछा कि अंपायर को डोले क्यों दिखा रहे थे. इस पर रोहित ने पूरा राज खोला.

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारतीय गेंदबाजों के सामने पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने सरेंडर कर दिया था. पाकिस्तान की पूरी टीम 191 पर ही सिमट गई. इसके बाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हिटमैन रोहित शर्मा का तूफाना आया और पाकिस्तानी गेंदबाजों को उड़ा दिया. रोहित शर्मा की तूफानी पारी की बदौलत भारत ने इस टारगेट को 117 गेंद शेष रहते हुए 7 विकेट से हासिल कर लिया.

हिटमैन ने सिर्फ 63 गेंदों में 86 रनों की पारी खेली. उनके बल्ले से 6 चौके और 6 छक्के निकले. हालांकि, वह शतक से चूक गए. जबकि कोहली कोहली 16 और शुभमन गिल 14 रन बनाए. वहीं श्रेयस अय्यर 53 और केएल राहुल 19 रन बनाकर नाबाद रहे. वहीं वर्ल्ड कप में भारत की यह लगातार तीसरी जीत है.

यह भी पढ़ें: IND vs PAK: 'सबकुछ ठंडा...', पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत के बाद सचिन तेंदुलकर ने शोएब अख्तर से लिए मजे