logo-image

IND vs AFG : इस ऐप पर फ्री में देख सकेंगे IND vs AFG दूसरा टी-20 मैच, यहां मिलेगी पूरी डीटेल

IND vs AFG 2nd T20I Live Streaming : इस आर्टिकल में आपको बताते हैं कि भारत-अफगानिस्तान के बीच होने वाला दूसरा टी-20 मैच आप कब, कहां और कितने बजे से देख सकते हैं. साथ ही फ्री में भी आप इस मैच का लुत्फ उठा सकते हैं.

Updated on: 13 Jan 2024, 07:19 PM

नई दिल्ली:

IND vs AFG 2nd T20I Live Streaming : भारत और अफगानिस्तान के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा. विराट कोहली की वापसी के साथ ही टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा जमाने के लक्ष्य के साथ मैदान पर उतरेगी. तो आइए इस आर्टिकल में आपको बताते हैं कि भारत-अफगानिस्तान के बीच होने वाला दूसरा टी-20 मैच आप कब, कहां और कितने बजे से देख सकते हैं. साथ ही फ्री में भी आप इस मैच का लुत्फ उठा सकते हैं.

जियो सिनेमा पर देख सकते हैं दूसरा टी-20 मैच

भारत और अफगानिस्तान के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच इंदौर में 14 जनवरी, रविवार को खेला जाएगा. यदि आप इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग मोबाइल पर बिलकुल फ्री में देखना चाहते हैं, तो आप जियो सिनेमा पर इस मैच का लुत्फ उठा सकते हैं. इसके अलावा, मैच का लाइव टेलीकास्ट स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर देखने को मिलेगा. 

कितने बजे शुरू होंगे मैच?

भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच इंदौर में खेला जाने वाला दूसरा टी-20 मैच भी पहले ही मैच की तरह भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा. मुकाबले से पहले टॉस के लिए दोनों कप्तान 6.30 बजे मैदान पर आ जाएंगे. 

कैसी रहेगा इंदौर की पिच का मिजाज?

भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा टेस्ट इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैदान पर गेंदबाजों को मुश्किल होती हैं, लेकिन स्पिनर्स इस पिच पर अपना कमाल दिखा सकते हैं. पिच पर काफी उछाल रहता है जिसके कारण तेज गेंदबाजों के लिए यहां रन को रोक पाना काफी मुश्किल होता है. ऐसे में बल्लेबाज इस मैदान पर खुल शॉट लगाते हैं. इसके अलावा होल्कर स्टेडियम का आउटफील्ड भी काफी तेज है. इस कारण बल्लेबाज आसानी से बड़े शॉट्स लगाते हैं. टी20 में इस मैदान पर 200 रन का स्कोर भी सुरक्षित नहीं माना जाता है. आपको बता दें, टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना चाहेगी.

ये भी पढ़ें : IND vs AFG Pitch : बल्लेबाज या गेंदबाज? जानें होल्कर स्टेडियम की पिच पर किसे मिलेगा फायदा

ये भी पढ़ें : IND vs AFG : कहीं बारिश ना बिगाड़ दे दूसरे T20 मैच का मजा, यहां जानें कैसा रहेगा इंदौर का मौसम