logo-image

Women T20 World Cup: सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया, कप्तान हरमनप्रीत प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं

कप्तान ने युवा शफाली की जमकर तारीफ की, उन्होंने कहा कि शफाली टीम को अच्छी शुरुआत दे रही हैं.

Updated on: 27 Feb 2020, 05:33 PM

मेलबर्न:

न्यूजीलैंड को हराकर आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा है कि टीम आगामी मैचों में गलतियों को दोहराने से बचे. भारत ने महिला टी-20 विश्व कप में अपने विजयी क्रम को जारी रखते हुए गुरुवार को न्यूजीलैंड को ग्रुप-ए मैच में चार रनों से हरा सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया. हरमनप्रीत ने मैच के बाद कहा, "जब आपकी टीम ऐसा प्रदर्शन कर रही होती है तो यह बहुत अच्छा एहसास होता है."

ये भी पढ़ें- IPL 2020: एक बार फिर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान नियुक्त किए गए डेविड वॉर्नर

हरमनप्रीत ने स्वीकार की गलती
कप्तान ने कहा, "हमने वही गलतियां कीं, हमें पहले 10 ओवरों में अच्छी शुरूआत मिली और हमने फिर से गति नहीं पकड़ी. हमने पैच में अच्छी गेंदबाजी की और कुछ जगह आज हमने बहुत अच्छा नहीं किया है. अब उन क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करना है." भारतीय टीम ने युवा बल्लेबाज शेफाली वर्मा के 46 रनों की बदौलत आठ विकेट पर 133 रन का स्कोर बनाया और फिर न्यूजीलैंड की टीम को पांच विकेट के नुकसान पर 129 रनों पर ही सीमित कर दिया.

ये भी पढ़ें- SA vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका को 97 रनों से हराया, 2-1 से जीती सीरीज

कप्तान ने की शफाली की तारीफ
हरमनप्रीत ने शफाली की तारीफ करते हुए कहा, "शफाली हमें अच्छी शुरूआत दे रही है और मुझे उम्मीद है कि वह ऐसा करना जारी रखेगी, क्योंकि शुरुआत में तेजी से रन बनाना वास्तव में हमारे लिए महत्वपूर्ण है." भारतीय टीम लीग चरण में अब अपना अंतिम मैच शनिवार को श्रीलंका के साथ खेलेगी.