logo-image

World Cup: पहले मैच से पहले ही टीम इंडिया के फैंस के लिए बुरी खबर? इंग्लैंड से आई डरावनी तस्वीरें

अभ्यास के दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली फीजियो की मदद से अपने अंगूठे पर पट्टी बंधवाते दिखे और फिर कुछ ही देर बाद मैदान से बाहर चले गए. साउथैम्पटन से आ रही इन तस्वीरों को देखकर इंडियन फैंस काफी परेशान हुए पड़े हैं.

Updated on: 02 Jun 2019, 01:15 AM

नई दिल्ली:

विश्व कप 2019 में भारत का पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के साथ खेला जाएगा. लेकिन विश्व कप में भारत का सफर शुरू होने से पहले ही साउथैम्पटन से एक बुरी खबर आ रही है. बता दें कि टीम इंडिया अभी साउथैम्पटन में ही अभ्यास सत्र में व्यस्त है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली में नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं. इसी बीच टीम इंडिया के प्रेक्टिस सेशन से कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखकर सभी क्रिकेट फैंस को जबरदस्त झटका लग सकता है.

ये भी पढ़ें- World Cup, AUS vs AFG: ऑस्ट्रेलिया ने जीत के साथ किया विश्व कप का आगाज, अफगानिस्तान को 7 विकेट से हराया

दरअसल, अभ्यास के दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली फीजियो की मदद से अपने अंगूठे पर पट्टी बंधवाते दिखे और फिर कुछ ही देर बाद मैदान से बाहर चले गए. साउथैम्पटन से आ रही इन तस्वीरों को देखकर इंडियन फैंस काफी परेशान हुए पड़े हैं. फैंस को डर है कि कहीं मैच से पहले ही विराट कोहली के अंगूठे में लगी चोट ज्यादा सीरियस न हो. साउथैम्पटन से आ रही तस्वीरों में विराट कोहली ठंडे पानी में अपना अंगूठा डाले हुए मैदान से बाहर जाते हुए देखे गए थे.

ये भी पढ़ें- World Cup, NZ vs SL: श्रीलंका को 10 विकेट से रौंदने के बाद केन विलियमसन ने दिया बड़ा बयान, बताई जीत की वजह

हालांकि विराट कोहली की चोट की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. बता दें कि विश्व कप में टीम इंडिया के बल्लेबाजी की जिम्मेदारी कप्तान विराट कोहली के कंधों पर ही टिकी हुई है. टीम इंडिया का मिडल ऑर्डर पूरी तरह से विराट पर ही निर्भर है. तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले विराट कोहली टीम के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और उनके बिना विश्व कप जीतने की कल्पना भी नहीं की जा सकती है.