logo-image

Shoaib Malik: 'शोएब मलिक से मेरी शादी हुई है...', पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर के बयान ने मचाया तहलका

Ayesha Omar: पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो खुद को पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी बता रही हैं. चलिए जानते हैं कि क्या है इसकी सच्चाई...

Updated on: 22 Jan 2024, 06:44 PM

नई दिल्ली:

Ayesha Omar On Shoaib Malik : क्रिकेटर शोएब मलिक ने बीते शनिवार (20 जनवरी) को पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की जानकारी साझा की थी. कथित तौर पर शोएब मलिक ने सना जावेद से तीसरी शादी की. तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि पाकिस्तानी क्रिकेटर ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से दूसरी शादी थी, क्योंकि वो पहले भी शादी कर चुके थे. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस आयशा उमर पाक क्रिकेटर की पत्नी होने की बात कर रही हैं. 

अब फैंस के मन में यह सवाल है कि क्या आयशा उमर की भी शोएब मलिक से शादी हुई है, क्या आयशा उमर की चौथी पत्नी होने का खुलासा किया है? पाक एक्ट्रेस और यूट्यूबर आयशा उमर का शोएब मलिक की पत्नी होने का बयान चर्चाओं का विषय बन गया है. तो फिर आइए जानते हैं कि क्या है कि आखिर पूरा माजरा और क्यों आयशा ने ऐसी बात कही.

यह भी पढ़ें: IND vs ENG : टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड की बढ़ी टेंशन, टीम में शामिल 'पाकिस्तानी' खिलाड़ी को नहीं मिला भारत का वीजा

दरअसल, आयशा उमर एक्ट्रेस 'इफत उमर' के पॉडकास्ट में पहुंची थीं, जहां उन्होंने कई चीजों पर बात की. इस दौरान उन्होंने शोएब मलिक को लेकर भी बात की. जिसका वीडिया वायरल हो गया है. इस वीडियो में आयशा को कहते हुए सुना जा सकता है, 'शोएब मलिक से तो मेरी शादी कर दी थी...अब मैं कम डरती हूं. मुझे तो पैनिक अटैक्स होते थे.' उन्होंने आगे बताया कि सोशल मीडिया पर अपने बारे में वह कई चीजों को देख काफी घबरा जाती थीं. 

फिर उन्होंने आगे बताया कि अब वह इन चीजों से काफी वाकिफ हो चुकी हैं. आयशा ने कहा, 'क्या क्या नहीं हुआ है मेरे साथ. मेरी कई पर्सनल और प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर घूम रही हैं." इसी बीच उन्होंने शोएब मलिक से शादी की अफवाह के बारे में कहा, 'क्या क्या अफवाहें बन चुकी हैं. लोगों ने शोएब मलिक से मेरी शादी कर दी थी. मेरे रिश्तेदार, जिनसे मैं मिलती हूं और जानती हूं, आज भी इस बात को सच समझते हैं.'  यानी आयशा ने साफ दिया कि उनकी शोएब मलिक से शादी की बात सिर्फ एक अफवाह थी और कुछ नहीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Iffat Umar (@iffatomarofficial)