क्‍या बेन स्‍टोक्‍स (Ben Stokes) की पत्‍नी ने उन्‍हें मारा है तमाचा, अब सामने आई हकीकत

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : October 09, 2019 12:23:54 PM
बेन स्‍टोक्‍स

बेन स्‍टोक्‍स (Photo Credit : https://twitter.com/clarey_11/status/1181595487427858438 )

नई दिल्‍ली :  

बेन स्‍टोक्‍स (Ben Stokes), बस नाम ही काफी है. इस क्रिकेटर ने पिछले दिनों अपने आप को साबित किया है. चाहे आस्‍ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई एशेज सीरीज हो या फिर विश्‍व कप क्रिकेट, दोनों में ही अच्‍छी पारियों के चलते सुर्खियां बटोर रहे हैं. लेकिन पिछले दिनों वे अचानक कुछ अन्‍य कारणों के चलते चर्चा में आ गए थे. कुछ दिनों से चर्चा है कि बेन स्‍टोक्‍स की पत्‍नी क्‍लेयर स्‍टोक्‍स (Clare Stokes) ने उन्‍हें तमाचा जड़ दिया था. दरअसल स्‍टोक्‍स की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था, जिसमें वे मुंह बनाए और अपने गाल पर हाथ रखे हुए दिख रहे हैं. इसके बाद यह तस्‍वीर सुर्खियों में आ गई है. 

यह भी पढ़ें ः IND VS SA : पुणे टेस्‍ट पर मंडराए बादल, जानें कैसा रहेगा मैच के दौरान मौसम

अब बेन स्‍टोक्‍स की पत्‍नी क्‍लेयर स्‍टोक्‍स ने साफ किया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. क्‍लेयर ने ट्वीटर पर लिखा है कि (Unbelievable what nonsense these people will make up! Me and Ben messing about squishing up each other’s faces cos that’s how we show affection and some pap tries to twist it in to a crazy story! And all before we then have a romantic McDonalds 20 mins later! @benstokes38)

यह भी पढ़ें ः दक्षिण अफ्रीका नहीं, अब इस टीम से खेलेंगे हाशिम अमला, जानें क्‍या है मामला

अविश्‍वसनीय, लोगों ने क्‍या बकवास बनाई है. मैं और बेन एक दूसरे का चेहरा खींचकर आपस में इसलिए उलझ रहे थे. क्‍योंकि हम इसी तरह से एक दूसरे के प्रति प्‍यार जाहिर करते हैं. इसके जरिए कुछ मजेदार करने की कोशिश कर रहे थे. इसके कुछ ही देर बाद क्‍लेयर की इस पोस्‍ट को रीट्वीट करते हुए किस (kiss) की इमोजी शेयर की है.

यह भी पढ़ें ः टेस्‍ट क्रिकेट से संन्‍यास के बाद अब इस टीम के लिए खेलेगा यह खतरनाक तेज गेंदबाज

पिछले दिनों बेन स्‍टोक्‍स इंग्‍लैंड ही नहीं पूरी दुनिया के सबसे बड़े खिलाड़ी के तौर पर उभर कर सामने आए हैं. उन्‍होंने नाबाद 135 रन बनाकर आस्‍ट्रेलिया के खिलाफ इंग्‍लैंड को अविश्‍वसनीय जीत क्‍या दिलाई थी, इसके बाद तो उनकी शान ने बड़े से बड़े महान क्रिकेटर तक कसीदे पढ़ने लगे. बेन स्‍टोक्‍स के नाम के आगे सर से लेकर तरह तरह की उपाधियां तक देने की बात तक कही जा रही है. इनके बाद आईसीसी ने बेन स्‍टोक्‍स को लेकर सचिन पर ऐसी टिप्‍पणी कर दी जो भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को नागवार गुजरी थी.

यह भी पढ़ें ः ICC Test Ranking : हिटमैन रोहित शर्मा ने मारा मैदान, लगाई लंबी छलांग, जानें आंकड़े

आस्‍ट्रेलिया के खिलाफ बेन स्‍टोक्‍स की पारी के बाद आईसीसी ने एक ट्वीट किया था, उसमें दुनिया के महानतम बल्‍लेबाजों में से एक और भारत में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का मजाक बनाया गया था. आईसीसी ने ट्वीट में बेन स्‍टोक्‍स को दुनिया का सबसे महान क्रिकेटर बताया था. इससे भारतीय क्रिकेट प्रेमी नाराज हैं. इससे पहले जब इंग्‍लैंड ने विश्‍व कप क्रिकेट जीता था, उस मैच में भी 84 रनों की शानदार पारी खेली थी, इसी पारी की बदौलत इंग्‍लैंड विश्‍व कप जीत सका था, नहीं तो मैच में एक बार तो इंग्‍लैंड बाहर ही हो गया था, लेकिन बेन स्‍टोक्‍स ने अपनी पारी की दम पर मैच मुकाम तक पहुंचाया था. इस मैच के बाद आईसीसी ने ट्वीटर पर एक तस्‍वीर शेयर की थी, जिसमें बेन स्‍टोक्‍स और सचिन तेंदुलकर साथ साथ हैं. इस पर आईसीसी ने लिखा था दुनिया के महानतम क्रिकेटर के साथ सचिन तेंदुलकर.

First Published: Oct 09, 2019 12:23:54 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो