logo-image

Hardik Pandya : हैदराबाद टेस्ट के बीच वायरल हुआ हार्दिक का लेटेस्ट वीडियो, देखकर खुश हो जाएंगे आप

Hardik Pandya : हैदराबाद टेस्ट के बीच वायरल हुआ हार्दिक का लेटेस्ट वीडियो, देखकर खुश हो जाएंगे आप

Updated on: 27 Jan 2024, 05:32 PM

नई दिल्ली:

Hardik Pandya : एक तरफ हैदराबाद में टीम इंडिया और इंग्लैंड 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेल रही हैं. वहीं, इसी बीच हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो आते ही छा गया है. असल में, वीडियो के जरिए हार्दिक ने अपने फैंस को अच्छी खबर दी है कि उन्होंने दोबारा गेंदबाजी की प्रैक्टिस शुरू कर दी है. ऐसे में हार्दिक आईपीएल 2024 में वापसी करते नजर आ सकते हैं. 

Hardik Pandya ने शुरू की बॉलिंग प्रैक्टिस

पिछले कुछ सालों में हार्दिक पांड्या और इंजरी का ऐसा कनेक्शन बना है, जो टूटने का नाम नहीं ले रहा है. भारत की मेजबानी में खेले गए वर्ल्ड कप 2023 के दौरान उन्हें चोट लगी थी, उसके बाद से ही वह फिर एक्शन से बाहर हो गए. तभी से वह फिटनेस हासिल करने के लिए NCA में थे अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गेंदबाजी करते दिख रहे हैं. साथ ही वह कह रहे हैं कि, यहां वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है. ये ग्राउंड मेरे लिए किसी मंदिर के जैसे है.... मैंने करीब 17 साल पहले यही से सब कुछ स्टार्ट किया था. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि वह वडोदरा के स्टेडियम में हैं, जहां से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

ये भी पढ़ें : Rinku Singh : आईपीएल में KKR रिंकू सिंह को देती है इतनी मामूली सैलरी, जानकर चौक जाएंगे आप

Mumbai Indians की कप्तानी करेंगे हार्दिक

मुंबई इंडियंस ने IPL 2024 से पहले हार्दिक पांड्या को ट्रेडिंग के जरिए अपनी टीम में वापस बुला लिया. इतना ही नहीं फिर MI ने रोहित को हटाकर हार्दिक को कप्तानी भी सौंप दी है. ऐसे में अब फिट होने के बाद हार्दिक आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की कप्तानी करते नजर आएंगे. कुछ वक्त पहले रिपोर्ट्स सामने आई थीं, जिसमें दावा किया गया था कि हार्दिक के इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन तक फिट हो जाने की पूरी संभावना है. 

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : इस ऐप पर फ्री में देख सकेंगे आईपीएल 2024 के सारे मैच, बस करना होगा ये काम