BREAKING NEWS
  • सावधान : हिटमैन रोहित शर्मा के निशाने पर आए आस्‍ट्रेलियाई स्‍टीव स्‍मिथ के रिकार्ड- Read More »
  • उत्‍तराखंड-अरुणाचल में राष्‍ट्रपति शासन को लेकर मोदी सरकार की हो चुकी है फजीहत- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »

शाहिद अफरीदी के बयान पर अब गौतम गंभीर का पलटवार, कहा- मुफ्त में कराएंगे दिमाग का इलाज

News State Bureau  |   Updated On : May 04, 2019 01:26:27 PM
शाहिद अफरीदी के बयान पर अब गौतम गंभीर का पलटवार, कही यह बड़ी बात

शाहिद अफरीदी के बयान पर अब गौतम गंभीर का पलटवार, कही यह बड़ी बात (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की ऑटोबॉयग्रॉफी 'गेम चेंजर' के रिलीज होने के बाद क्रिकेट की दुनिया में तहलका मचा हुआ है. यह किताब शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की जीवनी से ज्यादा उसमें लिखे विवादों के लिए चर्चा का विषय रही है. शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपनी किताब में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) पर हमला बोला था जिसका जवाब शनिवार को पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज और हाल ही में बने बीजेपी नेता गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दिया है. शनिवार को ट्विटर लॉग इन करते ही पहला काम गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने यही किया.

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के बयान को हास्यपद बताते हुए कहा कि वह भारत में उनका मुफ्त इलाज कराने को तैयार है.

और पढ़ें: शाहिद अफरीदी ने गौतम गंभीर पर किया तीखा हमला, कही यह विवादित बात 

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने ट्विटर पर लिखा,' तुम (शाहिद अफरीदी) एक अत्यधिक हास्यप्रद व्यक्ति हो!!! खैर, हम अभी भी पाकिस्तानियों को चिकित्सा पर्यटन (Medical Tourism) के लिए वीजा प्रदान कर रहे हैं. अगर तुम भारत आते हो तो मैं व्यक्तिगत रूप से आपको एक मनोचिकित्सक (Psychiatrist) के पास ले जाउंगा.'

दरअसल अपनी किताब में पाकिस्तान (Pakistan) के इस पूर्व खिलाड़ी ने भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) पर निशाना साधा है. शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कहा कि गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की कोई पर्सनालिटी नहीं है और उनके साथ एटीट्यूड की दिक्कत है.

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कहा,'गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) कमजोर खिलाड़ी हैं, वो और उनका रवैया एक समस्या रहा है. उनके पास कोई व्यक्तित्व ही नहीं है. वो क्रिकेट के महान खिलाड़ियों में एक मुश्किल चरित्र हैं. वो कोई महान खिलाड़ी नहीं हैं. उनके नाम कोई महान रिकॉर्ड नहीं है. उनके पास एटीट्यूड काफी है.'

और पढ़ें: IPL 12: गंभीर चोट की वजह से बाहर होकर बेहद दुखी हैं कगीसो रबाडा, दिल्ली कैपिटल्स के लिए कही ये इमोशनल बात 

गौरतलब है कि शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बीच काफी समय से दुश्मनी चली आ रही है. दोनों के बीच 'दुश्मनी' की शुरुआत साल 2007 में हुई थी. जब कानपुर में भारत और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच वनडे मैच के दौरान भिड़ंत हुई थी.

बता दें कि शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपनी इस किताब में अपनी असली उम्र का खुलासा किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनका जन्म 1980 नहीं बल्कि 1975 में हुआ था. इसके बाद सबसे कम उम्र में शतक लगाने का उनका रिकॉर्ड सवालों के दायरे में आ गया है और आईसीसी (ICC) इस पर कार्रवाई भी कर सकता है.

First Published: May 04, 2019 01:24:48 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो