logo-image

ENG vs IRE: वनडे सीरीज के पहले मैच के लिए आयरलैंड ने घोषित की टीम, एंड्रयू बालबर्नी को मिली कमान

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए एंड्रयू बालबर्नी को आयरलैंड टीम का कप्तान बनाया गया है.

Updated on: 28 Jul 2020, 06:26 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच के लिए ऑल-राउंडर कुर्टिस कैंफर को आयरलैंड की 14 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है. एंड्रयू बालबर्नी टीम के कप्तान होंगे. दक्षिण अफ्रीकी मूल के कैंफर ने नामीबिया के खिलाफ फरवरी में टी20 सीरीज में आयरलैंड-ए के लिए दो शतक लगाए थे. सीरीज का पहला मैच 30 जुलाई को, दूसरा मैच 1 अगस्त और तीसरा मैच 4 अगस्त को खेला जाएगा. सीरीज के सभी मैच साउथैम्पटन में ही खेले जाएंगे. 

ये भी पढ़ें- ENG vs WI: हार के मुंहाने पर वेस्टइंडीज, इंग्लैंड की उम्मीदों पर पानी फेर सकती है बारिश

मध्यक्रम के बल्लेबाज हैरी टेक्टर को भी टीम में जगह दी गई है जो आयरलैंड के लिये टी20 क्रिकेट खेल चुके हैं. पहले वनडे के लिये आयरलैंड की टीम में एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), कुर्टिस कैंफर, जेरेथ डेलानी, जोश लिटिल, एंड्रयू मैकब्राइन, बैरी मैकार्थी, केविन ओ ब्रायन, विलियम पोर्टरफील्ड, बॉयड रैंकिन, सिमि सिंह, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लोरकान टकर और क्रेग यंग शामिल किए गए हैं.

ये भी पढ़ें- अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सीईओ लुत्फुल्लाह स्टेनिकजई को किया बर्खास्त

इससे पहले, इंग्लैंड ने सोमवार को आयरलैंड के खिलाफ खेले जाने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए अपनी 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया था. आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑएन मॉर्गन को इंग्लैंड की कमान सौंपी गई है जबकि मोइन अली को उप-कप्तान बनाया गया है. इंग्लैंड ने आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए तीन रिजर्व खिलाड़ियों के नाम का भी ऐलान किया है.

इंग्लैंड- ऑएन मॉर्गन (कप्तान), मोइन अली (उप-कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, टॉम बेंटन, सैम बिलिंग्स, टॉम कर्रन, लियाम डॉसन, जो डेनले, साकिब महमूद, आदिल राशिद, जेसन रॉय, रीके टॉप्ले, जेम्स विंसे और डेविड विले.

रिजर्व खिलाड़ी- रिचर्ड ग्लीसन, लुइस ग्रोगरी और लियाम लिविंग स्टोन.