logo-image

कांग्रेस में शामिल होने जा रहे क्रिकेटर हरभजन सिंह! इस तस्वीर से मची हलचल

पंजाब में होने जा रहे विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर भाजपा और कांग्रेस समेत भी राजनीतिक दलों ने युद्ध स्तर पर तैयारी शुरू कर दी है. हर कोई किसी भी तरह चुनावी रण जीतने के प्रयास में लगा है.

Updated on: 15 Dec 2021, 05:24 PM

highlights

  • क्रिकेटर हरभजन सिंह के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज
  • नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्विटर पर शेयर की भज्जी के साथ तस्वीर
  • पंजाब चुनाव से पहले कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं हरभजन सिंह

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian Cricket Team ) के सफल गेंदबाज हरभजन सिंह ( Cricketer Harbhajan Singh ) कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. पूर्व क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह​ सिद्धू ( Navjot Singh Sidhu ) ने अपने ट्विटर पर हरभजन के साथ एक ​तस्वीर शेयर की है. सिद्धू ने इस तस्वीर कैप्शन... भावनाओं से भरी तस्वीर लिखा है. सोशल मीडिया पर वायरस इस तस्वीर से राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. इससे हरभजन सिंह के कांग्रेस में शामिल होने के अटकलें तेज हो गई हैं. हालांकि हरभजन सिंह ने अभी इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है. 

यह खबर भी पढ़ें- भारत पहुंची पानी से चलने वाली पहली कार, जानिए मार्केट में कब से शुरू होगी सेल?

यह खबर भी पढ़ें-  100 रुपए में 100 किलोमीटर चलेगी आपकी कार, सरकार ने खोजा पेट्रोल-डीजल का विकल्प

आपको बता दें कि पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव 2022 होने हैं. माना जा रहा है कि कांग्रेस हरभजन सिंह को किसी महत्वपूर्ण सीट से चुनाव लड़ा सकती है. इसके साथ ही हरभजन को स्टार प्रचारकों की लिस्ट में भी शामिल किया जा सकता है. दरअसल, टीम इंडिया कि स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह ने आज यानी बुधवार को पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात की. चूंकि पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सरगर्मी तेज हैं, ऐसे में भज्जी और सिद्धू की मुलाकात ने सियासी अटकलों को जन्म दे दिया है. माना जा रहा है कि भज्जी जल्द ही कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं. भज्जी के कांग्रेस में शामिल होने के पीछे नवजोत सिंह सिद्धू का यह संकेत भी माना जा रहा है, जिसमें उन्होंने ट्विटर पर शेयर ​तस्वीर के साथ लिखा ''संभावनाओं से भरी तस्वीर…. चमकते सितारे भज्जी के साथ.