logo-image

Chetan Sharma के बयान से हड़कंप, चीफ सेलेक्टर ने ये क्या कह दिया?

भारतीय क्रिकेट टीम के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा के बयान से तहलका मच गया है. उन्होंने एक न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में बड़ा खुलासा किया है. जिसको जानकर हर कोई दंग रह जाएगा.

Updated on: 14 Feb 2023, 09:29 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा के बयान से तहलका मच गया है. उन्होंने एक न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में बड़ा खुलासा किया है. जिसको जानकर हर कोई दंग रह जाएगा. उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की फिटनेस का राज बताते हुए ऐसी बात कही है, जिसको जानकारी हो रही है, वह दंग हो जा रहा है. इसके साथ उन्होंने स्टिंग में और कई बड़े खुलासे किए हैं. बड़े खिलाड़ियों को टीम में जगह नहीं मिल पाने की भी उन्होंने जो वजह बताई है, जानकर सब हैरत में आ जाएंगे. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या खुलासा किया है. 

बीसीसीआई के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने स्टिंग ऑपरेशन ने खुलासा किया है कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इंजेक्शन लेते हैं और 80% फिट होने पर भी 100% फिट हो जाते हैं. उन्होंने साफ किया कि ये पेन किलर नहीं हैं. इन इंजेक्शन में ऐसी दवा होती है जो डोप टेस्ट में नहीं पकड़ी जाती है. चेतन शर्मा के इस बयान से हडकंप मच गया है. उन्होंने आगे भी कई खुलासे किए हैं. 

चेतन शर्म ने आगे कहा कि नकली फिटनेस के लिए इंजेक्शन लेने वाले इन सभी खिलाड़ियों के पास क्रिकेट के बाहर अपने डॉक्टर हैं, जो उन्हें शॉट्स मुहैया कराते हैं. ताकि उन्हें महत्वपूर्ण टूर्नामेंट से पहले पूरी तरह से फिट माना जा सके. उनके इस तरह के बयान से बीसीसीआई पर बड़ा सवाल खड़ा हो सकता है. क्योंकि उन्होंने आगे भी कई बड़े खुलासे किए हैं. उन्होंने एनसीए को लेकर बड़ी बात कही है.

चेतन शर्मा ने एनसीए को लेकर स्टिंग में खुलासा किया है कि कुछ स्टार खिलाड़ियों को पूरी तरह से फिट नहीं होने पर भी NCA यानी नेशनल क्रिकेट अकादमी से हरी झंडी दे दी जाती है, और फिर चयनकर्ताओं को सिलेक्शन पर फाइनल कॉल करने के लिए कहा जाता है. उनके इस बयान से चारों तरफ तहलका मच गया है. 

न्यूज नेशन चेतन शर्मा के बयान की पुष्टी नहीं करता. एक न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन से जानकारी सामने आई है.