logo-image

तो इसलिए अजिंक्य रहाणे ने अचानक लिया है ब्रेक, खुद बताई पूरी सच्चाई

Why Ajinkya Rahane Leave County Cricket : अजिंक्य रहाणे ने अचानक क्रिकेट से ब्रेक क्यों लिया? इसका जवाब खुद क्रिकेटर ने अपने ट्विटर पोस्ट के जरिए दे दिया है...

Updated on: 02 Aug 2023, 05:28 PM

नई दिल्ली:

Why Ajinkya Rahane Leave County Cricket : हाल ही में खबर आई थी कि अजिंक्य रहाणे ने क्रिकेट से ब्रेक लेने का फैसला कर लिया है. इसी के चलते अब वह काउंटी खेलने के लिए इंग्लैंड नहीं जाएंगे. इसके बाद से ही क्रिकेट के गलियारों में तरह-तरह की बातें हो रही थीं. मगर, अब Ajinkya Rahane ने एक पोस्ट शेयर करते हुए खुद इस बात की जानकारी दे दी है कि आखिर उन्होंने काउंटी से नाम वापस क्यों लिया?

Ajinkya Rahane ने बताई वजह

टीम इंडिया के अनुभवी बल्लेबाज Ajinkya Rahane ने एक बार फिर दिल जीतने वाला काम किया है. असल में, उन्होंने घरेलू क्रिकेट में हिस्सा लेने के लिए काउंटी से नाम वापस लिया है, जो वाकई बड़ी बात है. इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि, "वह घरेलू सीजन के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं. अंजिक्य रहाणे लिखते हैं कि डोमेस्टिक सीजन में मुंबई का प्रतिनिधित्व करना है, जिसके लिए अपनी बॉडी पर काम कर रहा हूं. मुझे जितने मौके मिले, वह मेरे लिए गौरव और सम्मान की बात है. फिलहाल, मेरा फोकस घरेलू सीजन पर है, जो अक्टूबर महीने से शुरू हो रहा है. साथ ही वह आहे लिखते हैं कि मैंने काउंटी क्रिकेट से नाम वापस लेने का फैसला किया है, क्योंकि मैं भारतीय घरेलू सीजन का हिस्सा होना चाहता हूं."

ये भी पढ़ें : LIVE कॉन्सर्ट में पलाश ने स्मृति मंधाना को किया प्रपोज, वायरल हुआ रोमांटिक VIDEO

लगातार एक्शन में थे अजिंक्य रहाणे

खराब फॉर्म के चलते Ajinkya Rahane को टीम इंडिया से ड्रॉप कर दिया गया था. मगर, उन्होंने हार नहीं मानी और IPL 2023 में धमाकेदार प्रदर्शन के आधार पर टीम इंडिया में वापसी की. इसके बाद उन्होंने WTC FINAL 2023 में भी अच्छी बल्लेबाजी की. नतीजन, वेस्टइंडीज दौरे पर उन्हें उनकी उपकप्तानी वापस मिल गई. हालांकि, अब उन्होंने अगले 2 महीने परिवार के साथ बिताने का फैसला किया है और क्रिकेट से ब्रेक लिया है. वैसे भी भारत को अब अगली टेस्ट सीरीज दिसंबर-जनवरी में साउथ अफ्रीका के साथ खेलनी है.