logo-image

PAK vs SL: वेल्लालागे ने फिर किया कमाल, पाकिस्तान टीम फंसी स्पिन के जाल में

PAK vs SL Asia Cup 2023: दुनिथ वेल्लालागे ने एक बार फिर से कमाल की गेंदबाजी का नजारा पेश किया है.

Updated on: 14 Sep 2023, 07:06 PM

नई दिल्ली:

PAK vs SL Asia Cup 2023: दुनिथ वेल्लालागे ने एक बार फिर से कमाल की गेंदबाजी का नजारा पेश किया है. पाकिस्तान के साथ चल रहे मुकाबले में दुनिथ वेल्लालागे ने पाकिस्तान के बल्लेबाजों को परेशान कर दिया है. दुनिथ वेल्लालागे की स्पिन गेंदबाजी में बड़े-बड़े बल्लेबाज फंसते हुए नजर आ रहे हैं. आज के मुकाबले में दुनिथ वेल्लालागे अभी तक बाबर आजम का शिकार कर चुके हैं. देखने को मिल रहा है कि दुनिथ फिर से पहले मुकाबले के जैसे प्रदर्शन कर रहे हैं. पाकिस्तान के लिए ये मैच मुश्किल नजर आ रहा है. 

ऐसा रहा है अभी तक का प्रदर्शन

अभी तक मुकाबले की बात करें तो दुनिथ वेल्लालागे 6 ओवर की गेंदबाजी में 22 रन ही दिए हैं. साथ में बाबर आजम जैसा बड़ा विकेट भी हासिल किया है. यानी दुनिथ वेल्लालागे दो फ्रंट से पाकिस्तान टीम के लिए समस्या लेकर आ रहे हैं. पहला तो विकेट लेकर और दूसरा रन ना देकर. पाकिस्तानी बल्लेबाज फंस गए हैं, समझ नहीं पा रहे कि आगे जाकर खेला जाए, या फिर बैक फुट पर.  दुनिथ वेल्लालागे का ये दूसरा ही मुकाबला है. सभी इस खिलाड़ी के प्रदर्शन से हैरान हैं. 

यह भी पढ़ें: PAK vs SL : श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान को लगा तगड़ा झटका, Asia Cup से बाहर हुआ ये स्टार गेंदबाज

भारत के खिलाफ किया था कमाल

दुनिथ वेल्लालागे ने भारत के खिलाफ 10 ओवर में 40 रन देकर 5 विकेट हासिल किए थे. साथ में बल्लेबाजी के समय में भी दुनिथ वेल्लालागे ने टीम इंडिया को परेशान किया था. 46 गेंदों में 42 रन बनाए थे. यानी एक ऑराउंडर के तौर पर दुनिथ वेल्लालागे ने क्रिकेट के मैदान पर उतरे हैं. ऐसे में कह सकते हैं कि गेंदबाजी के बाद भी ये खिलाड़ी पाकिस्तान के लिए समस्या खड़ी कर सकता है. अगर दुनिथ वेल्लालागे की टीम श्रीलंका अगर फाइनल में पहुंच जाती है तो टीम इंडिया के लिए मुश्किलें पैदा कर सकती है.