logo-image

IND vs BAN : मैदान पर खिलाड़ियों को पानी पिलाने आए Virat Kohli, किया कुछ ऐसा कि हो गया वायरल, Video

IND vs BAN : भारत और बांग्लादेश के बीच आज कोलंबो को आर प्रेमदासा स्टेडियम में एशिया कप 2023 के सुपर-4 स्टेज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में Virat Kohli को आराम दिया गया है.

Updated on: 15 Sep 2023, 04:02 PM

नई दिल्ली:

IND vs BAN : भारत और बांग्लादेश के बीच आज कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में एशिया कप 2023 के सुपर-4 स्टेज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है. टीम इंडिया ने Asia Cup 2023 के फाइनल में एंट्री मार ली है. अह मैच भारत के लिए बस औपचारिक मात्र है. इस मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, वही इस मैच में विराट कोहली, मोहम्मद सिराज, हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव को आराम दिया गया है. वहीं इस मुकाबले में विराट कोहली मैदान पर खिलाड़ियों को पानी पिलाने आए. इस दौरान कोहली ने ऐसा कुछ किया कि वायरल हो गया. 

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में विराट कोहली को आराम दिया गया है. कोहली अब 17 सितंबर को एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ खेलते नजर आएंगे. इस मैच में कोहली जब मैदान पर खिलाड़ियों को पानी पिलाने आए तो वह एक अलग अंदाज में दौर लगाकर मस्ती कर रहे थे. Virat Kohli अक्सर मैदान पर कभी डांस तो कभी मस्ती करते नजर आते हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

मुकाबले की बात करें तो भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम खबर लिखे जाने तक 14 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 59 रन बना लिया है. शाकिब अल हसन 31 गेंदों में 21 रन बनाकर खेल रहे हैं. वहीं तौहीद हृदोय बिना खाता खोले क्रीज पर मौजूद हैं. भारत के लिए अब तक शार्दुल ठाकुर ने 2 विकेट चटकाए हैं. वहीं मोहम्मद शमी और अक्षर पटेल को एक-एक सफलता मिली है. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : Dhoni और ISRO Chief को मिले वर्ल्ड कप की गोल्डन टिकट, सुनील गावस्कर ने BCCI से कर दी ये मांग