logo-image

Asia Cup 2023: बुमराह की जगह ले सकता है ये बड़ा गेंदबाज, दूसरी टीमें हुईं और परेशान!

Asia Cup 2023: बीच एशिया कप 2023 से टीम इंडिया के यॉर्कर किंग भारत देश वापसी लौट रहे हैं. इससे कहीं ना कहीं टीम के लिए मुश्किल साबित हो सकती है.

Updated on: 03 Sep 2023, 11:16 PM

नई दिल्ली:

Asia Cup 2023: बीच एशिया कप 2023 से टीम इंडिया के यॉर्कर किंग भारत देश वापसी लौट रहे हैं. इससे कहीं ना कहीं टीम के लिए मुश्किल साबित हो सकती है. भारत को अभी भी पाकिस्तान के साथ एक मुकाबला खेलना है. इसलिए कहा जा रहा है कि बुमराह की कमी टीम को खल सकती है. ये महान तेज गेंदबाज भारत देश आखिर क्यों लौट रहा है. क्या कोई चोट की वजह है. चलिए बताते हैं आपको पूरी खबर कि अचानक से ऐसा क्या हुआ कि बुमराह को भारत लौटना पड़ रहा है.

ये है बड़ी वजह

वजह की बात करें तो रिपोर्ट ये बता रही है कि पर्सनल रिजन की वजह से बुमराह को अचानक भारत वापस आना पड़ रहा है. पर्सनल रिजन में बताया जा रहा है कि बुमराह को पुत्र रत्न की प्राति हो रही है. हालांकि ये बुमराह के लिए अच्छी खबर है. लेकिन इतना तो साफ है कि बिना बुमराह के टीम इंडिया बड़े संकट में फंस सकती है. टीम के पास बुमराह के रूप में एक शानदार यॉर्कर किंग मौजूद था. टीम के लिए किसी भी ओवर में बुमराह विकेट निकाल कर दे सकते थे.

बुमराह की कमी को दूर करेगा या गेंदबाज

बुमराह के बाद टीम इंडिया को शमी जान देते हुए दिखाई दे सकते हैं. शमी को पहले मुकाबले के लिए याद किया जा रहा था. पर अब शमी टीम में अपने वैरिएशन से दूसरी टीम के बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं.

एक साल से क्रिकेट के मैदान से दूर रहे हैं बुमराह

इससे पहले बैक में इंजरी के चलते बुमराह एक साल से टीम से बाहर रहे हैं. पिछली आयरलैंड की सीरीज में बुमराह ने वापसी की थी. उम्मीद कर रहे थे कि बुमराह के आने से टीम एशिया कप 2023 में कमाल कर जाएगी. पर अब सब कुछ मुश्किल लग रहा है.

अगला मुकाबला पाकिस्तान के साथ 10 सितबंर के दिन

यानी 10 सितंबर के दिन एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान का मुकाबला देखने को मिल सकता है. उम्मीद करते हैं की टीम इंडिया अपनी कमजोरी को जल्द ही दूर करेगी और स्विंग बॉलों पर थोड़ा आराम से खेलने की कोशिश करेगी. लेकिन गेंदबाजी में कहीं ना कहीं अब टीम के लिए प्रॉब्लम ही प्रॉब्लम दिखाई दे रही है.