logo-image

BAN vs AFG Asia Cup Dream11 Prediction: इन प्लेयर्स पर लगा सकते हैं दांव, चमक जाएगी किस्मत!

आज बांग्लादेश (Bangladesh) और अफगानिस्तान (Afghanistan) के बीच एशिया कप का तीसरा मैच खेला जाएगा. बांग्लादेश की टीम आज अपना पहला मैच खेलेगी.

Updated on: 30 Aug 2022, 03:31 PM

नई दिल्ली:

BAN vs AFG Asia Cup Dream11 Prediction: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) यूएई (UAE) में खेला जा रहा है. आज बांग्लादेश (Bangladesh) और अफगानिस्तान (Afghanistan) के बीच एशिया कप का तीसरा मैच खेला जाएगा. मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) की अगुवाई में अफगानिस्तान की टीम अपने पहले मैच में श्रीलंका (Sri Lanka) को हराकर आ रही है. वहीं बांग्लादेश की टीम आज अपना पहला मैच खेलेगी. अपने पहले मैच में अफगानिस्तान के गेंदबाजों ने श्रीलंका के बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिए थे. ऐसे में आज बांग्लादेश के बल्लेबाजों के लिए अफगानिस्तान के गेंदबाजों का सामना करना आसान नहीं होगा. आज  बांग्लादेश को पूरी तैयारी के साथ अफगानिस्तान के सामने खेलने उतरना होगा. 

अफगानिस्तान के खिलाड़ी शानदार फॉर्म में हैं. बांग्लादेश के भी कुछ खिलाड़ियों को आप अपने ड्रीम11 (Dream 11) शामिल कर सकते हैं. शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को टीम का कप्तान बना सकते हैं. वहीं राशिद खान (Rashid Khan) को उपकप्तान बना सकते हैं. मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) को विकेटकीपर के तौर पर अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं. बल्लेबाजी में बात करें तो आप महमदुल्लाह (Mahmadullah), हजरतुल्लाह जजई (Hazratullah Zazai), अफिफ हुसैन (Afif Hossain) जैसे खिलाड़ियों को आप अपने ड्रीम11 टीम में रख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma Asia Cup Record: एशिया कप की इस बड़े रिकॉर्ड पर रोहित शर्मा की नजर!

ये हो सकती है ड्रीम 11 टीम: महमदुल्लाह, हजरतुल्लाह जजई, अफिफ हुसैन, शाकिब अल हसन, मोहम्मद नबी, मुशफिकुर रहीम, मोसादेक हुसैन, फजलहक फारूकी, मुस्तफिजुर रहमान, राशिद-खान, मोहम्मद सैफुद्दीन.

कप्तान: शाकिब अल हसन 

उपकप्तान: मोहम्मद नबी

विकेटकीपर: मुशफिकुर रहीम

अफगानिस्तान ने अपने पहले मैच में श्रीलंका को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी थी. अफगानिस्तान की टीम ने 10.1 ओवर में ही मैच जीत लिया था और अपना रन रेट मजबूत किया. ग्रुप-बी में अफगानिस्तान की टीम +5.176 रन रेट के साथ पहले स्थान पर है. 

यह भी पढ़ें: Shubman Gill Sara Ali Khan: इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं शुभमन गिल! साथ में किया डिनर