logo-image

World Cup से वापस लौटेंगे लसिथ मलिंगा, जानें क्या है कारण

मैच के बाद श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने कहा है कि टीम के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच के तुरंत बाद कुछ समय के लिए स्वदेश लौटेंगे और 15 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मैच से पहले वापस टीम के साथ आ जाएंगे.

Updated on: 11 Jun 2019, 07:28 PM

नई दिल्ली:

आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup)-2019 को शुरु हुए 13 दिन ही हुए और इतने ही दिनों में बारिश के कारण तीन मैच रद्द हो गए. काउंटी ग्राउंड पर बुधवार को बांग्लादेश (Bangladesh) और श्रीलंका (Sri lanka) के बीच खेला जाने वाले मैच बिना एक भी गेंद फेंके बारिश के कारण रद्द कर दिया गया. मैच के बाद श्रीलंका (Sri lanka) क्रिकेट (एसएलसी) ने कहा है कि टीम के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ होने वाले मैच के तुरंत बाद कुछ समय के लिए स्वदेश लौटेंगे और 15 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मैच से पहले वापस टीम के साथ आ जाएंगे. एसएलसी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.

और पढ़ें: शिखर धवन के चोटिल होने से लेकर पाकिस्तान की ओर से भारत का मजाक उड़ाने तक, पढ़ें खेल की 5 बड़ी खबरे

एसएलसी ने कहा, 'लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) श्रीलंका (Sri lanka) और बांग्लादेश (Bangladesh) के बीच होने वाले मैच के तुरंत बाद स्वदेश लौट जाएंगे क्योंकि उनकी सास का निधन हो गया है. वह 15 जून को ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले मैच से पहले टीम के साथ जुड़ सकते हैं.'

लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) ने अभी तक इस विश्व कप (World Cup) में तीन मैचों में तीन विकेट अपने नाम किए हैं. श्रीलंका (Sri lanka) के 2 मैच अब तक बारिश के कारण धुल चुके है. सात जून को पाकिस्तान और श्रीलंका (Sri lanka) का मैच बारिश के कारण धुल गया था.

और पढ़ें: World Cup: न्यूजीलैंड के खिलाफ बच कर रहेगी विराट सेना, डराता है यह रिकॉर्ड

श्रीलंका (Sri lanka) को पहले मैच में न्यूजीलैंड ने 10 विकेट से मात दी थी. वहीं दूसरे मैच में उसने वापसी करते हुए अफगानिस्तान को हराया था. ब्रिस्टल में बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ होने वाला उसका मैच बारिश के कारण रद्द हो गया जिसके बाद दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला.