logo-image

यूट्यूबर अभ्रदीप साहा उर्फ ​​एंग्री रेंटमैन का 27 साल की उम्र में निधन, परिवार ने दी जानकारी

एंग्री रेंटमैन के नाम से मशहूर यूट्यूबर अभ्रदीप साहा का निधन हो गया है, उनके परिवार ने बुधवार को यह जानकारी दी है. मिली जानकारी के अनुसार वे महज 27 साल के थे.

Updated on: 17 Apr 2024, 06:37 PM

नई दिल्ली:

Angry Rantman Died: एंग्री रेंटमैन के नाम से मशहूर यूट्यूबर अभ्रदीप साहा (Abhradeep Saha) का निधन हो गया है, उनके परिवार ने बुधवार को यह जानकारी दी है. मिली जानकारी के अनुसार वे महज 27 साल के थे. उनके परिवार ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि, "गहरे दुख और दुख के साथ, हम आज सुबह 10:18 बजे IST पर अभ्रदीप साहा उर्फ ​​#एंग्रीरेंटमैन के दुखद और असामयिक निधन की घोषणा करते हैं. उन्होंने अपनी ईमानदारी, हास्य और अटूट भावना से लाखों लोगों के जीवन को प्रभावित किया. उनकी बहुत याद आएगी."

पोस्ट में आगे लिखा था कि, "हम उनके जानें का शोक मना रहे हैं, मगर आइए हम उस खुशी को याद करें जो उन्होंने हमारे जीवन में लाई थी और उन यादगार यादों को संजोकर रखें जिन्हें हम एक साथ शेयर करते हैं."

गौरतलब है कि, साहा की हाल ही में सर्जरी हुई थी और सर्जरी के बाद की जटिलताओं के कारण वह जीवन रक्षक प्रणाली पर थे. 

साहा, जो चेल्सी के फैन थे, 2017 में इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब पर उनके 'नो पैशन, नो विजन' बयान के वायरल होने के बाद लोकप्रिय हो गए थे. तब से, साहा ने अपने यूट्यूब चैनल पर खेल और फिल्मों पर कई प्रतिक्रिया वीडियो बनाए, जिसके 4.8 लाख से अधिक ग्राहक हैं.