logo-image

Oppo F9 हुआ लॉन्च, देखें क्या है खास फीचर्स और दाम

चीन की स्मार्टफोन निर्माता Oppo ने अपना नया मिड-रेंज स्मार्टफोन Oppo F9 वियतनाम और फिलीपींस में लॉन्च कर दिया है। यह फोन तीन कलर वेरिएंट सनराइज़ रेड, ट्विलाइट ब्लू और स्टारी पर्पल कलर में मिलेगा।

Updated on: 17 Aug 2018, 12:37 PM

नई दिल्ली:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता Oppo ने अपना नया मिड-रेंज स्मार्टफोन Oppo F9 वियतनाम और फिलीपींस में लॉन्च कर दिया है। यह फोन तीन कलर वेरिएंट सनराइज़ रेड, ट्विलाइट ब्लू और स्टारी पर्पल कलर में मिलेगा। Oppo F9 की कीमत की बात करें तो 4 जीबी रैम वेरियंट की कीमत 76,90,000 वियतनामी डोन्ग (करीब 23,290 रुपये) है। वहीं 6 जीबी रैम वेरियंट की कीमत का खुलासा अभी नहीं किया गया है। इस फोन को भारत में 21 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा।

आइए जानते हैं इस फोन में क्या है खास फीचर्स की बात करें तो Oppo F9 में 6.3 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले है। इस फोन के डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है।

Oppo F9 के 2 वेरिएंट 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम के साथ मिलेगा। इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है। फोन में दो सिम का इस्तेमाल किया जा सकता है। Oppo F9 के कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल सेकंडरी कैमरा दिया गया है। इसमें 25 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है।

और पढ़ें: Reliance Jio Phone 2 एक बार फिर होगा SALE के लिए उपलब्ध, जाने कब

फोन की बैटरी की बात करें तो स्मार्टफोन में 3500 एमएएच की बैटरी है। इससे पहले Oppo ने हाल ही में चीन में एफ17 स्मार्टफोन लॉन्च किया था।