16 नवंबर को लॉन्च होगा Oneplus 5T स्मार्टफोन, 8 जीबी रैम और 20 MP कैमरे से होगा लैस

कंपनी के जारी बयान के मुताबिक न्यूयार्क में वैश्विक लांच के बाद यह बहुप्रतीक्षित डिवाइस अमेजन डॉट इन और वनप्लसस्टोर डॉट इन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा

  |   Updated On : November 08, 2017 06:05 AM
वन प्लस 5टी स्मार्टफोन (फाइल फोटो)

वन प्लस 5टी स्मार्टफोन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस ने वनप्लस 5टी को दुनियाभर में 16 नवंबर को लांच करने की घोषणा की है। हालांकि ये फोन भारत में 'शुरुआती सेल' के तहत 21 नवंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

कंपनी के जारी बयान के मुताबिक न्यूयार्क में वैश्विक लांच के बाद यह बहुप्रतीक्षित डिवाइस अमेजन डॉट इन और वनप्लसस्टोर डॉट इन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। बाद में यह स्मार्टफोन दूसरे प्लेटफॉर्म के जरिए भी बेचा जाएगा।

फोन में क्या है खास

गिजचाइना की एक पहले प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस 5 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट के साथ 8 जीबी रैम और 20 मेगापिक्सल का अगला और पिछला कैमरा होगा।

इस स्मार्टफोन का पिछला कैमरा 16 मेगापिक्सल वाइड ऐंगल लेंस और 20 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस के साथ ड्यूअल कैमरा होगा। इसका डिस्प्ले 6.01 इंच होता तथा इसमें एंड्रायड 8.0 ओरियो आधारित ऑक्सीजन ओएस होगा।

वनप्लस ने पुष्टि की है कि वनप्लस 5टी में 3.5 एमएम का हेडफोन जैक बरकरार रहेगा।

First Published: Wednesday, November 08, 2017 05:40 AM

RELATED TAG: Oneplus 5, Oneplus 5t, Oneplus 5t Price, Mobile Phones,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो