logo-image

भारत में लॉन्च हुआ LG का V30+ स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

बुधवार को नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट के दौरान LG ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन V30 Plus लॉन्च किया।

Updated on: 13 Dec 2017, 02:25 PM

नई दिल्ली:

बुधवार को नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट के दौरान LG ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन V30 Plus लॉन्च किया। इस स्मार्टफोन में बड़ा फुलविज़न डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरा दिया गया है। भारत में इस फोन की कीमत 44,990 रुपये रखी गई है।

यह स्मार्टफोन 18 दिसंबर से ओपन सेल में एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन इंडिया पर मिलेगा। इस फोन के लिए बुधवार से प्री बुकिंग शुरू हो गई हैं। LG V30+ को भारत में क्लाउड सिल्वर और ऑरोरा ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है।

लॉन्च इवेंट के दौरान कंपनी ने जानकारी दी कि LG V30+ के साथ ग्राहकों को 12 हजार रुपये की कीमत का वन टाइम स्क्रीन रीप्लेसमेंट भी मुफ्त मिलेगा। इसके अलावा LG 3 हज़ार रुपये का मुफ्त वायरलैस चार्जर और बैंग एंड ऑल्युफ्सन का 32-बिट हाई-फाई क्वाड डैक के साथ बीएंडओ प्ले ईयरफोन भी दे रही है।

यह भी पढ़ें : Flipkart ने किया 'न्यू पिंच सेल' का ऐलान, 15 दिसंबर से होगी शुरू

इस फोन में फेस अनलॉक का फीचर दिया गया है। इस डिवाइस में एक फ्लोटिंग बार इंटरफेस है जो पिछले वी सीरीज़ वेरिएंट में दिखे सेकेंडरी टिकर डिस्प्ले की जगह दिया गया है।

इसके अलावा एक ऑलवेज़-ऑन डिस्प्ले भी है। LG V30+ के डिस्प्ले में HDR10 सपोर्ट है। बता दें कि अभी यह फ़ीचर बेहद कम स्मार्टफोन में उपलब्ध है।

इसके अलावा LG V30+ में सभी स्पेसिफिकेशन LG V30 वाले ही हैं।

यह भी पढ़ें: 6 साल का बच्चा Youtube से कमाता है सालाना 71 करोड़ रु