logo-image

Sarkari Job: केवल इंटरव्यू देकर पाएं 89000 रुपये की सैलरी, जानें कहा मिलेगी जॉब

Sarkari Job: एम्स भोपाल में कॉन्ट्रेक्ट के आधार पर मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्तियां होंगी. यह कॉन्ट्रैक्ट 6 माह से एक साल तक का होगा.

Updated on: 11 Nov 2023, 07:10 PM

नई दिल्ली:

Sarkari Job: स्वास्थ्य विभाग में सरकारी नौकरी की चाहत रखने वालों के लिए अच्छी खबर है. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, AIIMS ने मेडिकल ऑफिसर के पद भर्तियां निकाली हैं. इसके लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं. इस वैकेंसी के लिए खास बात है कि इस नौकरी को पाने में लिए आपको किसी तरह की परीक्षा नहीं देनी होगी. इसके लिए सीधे इंटरव्यू के जरिए चयन किया जाएगा. गौरतलब है कि एम्स भोपाल में कॉन्ट्रेक्ट के आधार पर मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्तियां होंगी. यह कॉन्ट्रैक्ट 6 माह से एक साल तक का होगा. इस तरह से कुल 4 वैकेंसी को भरा जाएगा. इसमें एक पद आनारक्षित होगा. इसमें एक-एक पद एससी, एसटी, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए आरक्षित होने वाला है. 

क्या होगी योग्यता

अधिसूचना के अनुसार, आवेदन करने वाले कैंडिडेट के पास एमबीबीएस की डिग्री होना जरूरी है. इसके साथ ही उम्मीदवार की उम्र अधिकतम 40 वर्ष होना जरूरी है. वहीं आरक्षण के मामले में आयु में छूट मिलेगी. 

आवेदन शुल्क

इन पदों पर अप्लाई करने के लिए एक हजार रुपये का शुल्क जमा करना होगा. हालांकि एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी एवं महिला उम्मीदवारों को आवेदन पर छूट मिलेगी. इन पदों के लिए 89,000 रूपए प्रतिमाह की सैलरी तय की गई है. 

किस तरह से होगा चयन

पदों पर चयन प्रक्रिया वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से होगा. उम्मीदवार का चुनाव सीधे साक्षात्कार में शामिल होना होगा. उम्मीदवार को सभी जरूरी दस्तावेजों साथ दिए गए पते पर पहुंचना होगा. आपकों बता दें कि इंटरव्यू 16 नवंबर को होना है. 

आवेदन करने का पता – सरदार वल्लभ भाई पटेल भवन, एम्स, साकेत नगर, भोपाल-462020