logo-image

Surya Rashi Parivartan 2024: इन 5 राशियों का शुरू हो सकता है बुरा वक्त, सूर्य का राशि परिवर्तन करेगा परेशान!

Surya Rashi Parivartan 2024: सूर्य का यह राशि परिवर्तन इन 5 राशियों के जातकों के जीवन पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है. ज्योतिष के अनुसार सूर्य के गोचर से कर्क, वृश्चिक समेत 3 राशि के जातक अधिक प्रभावित हो सकते हैं.

Updated on: 13 Feb 2024, 10:49 AM

नई दिल्ली:

Surya Rashi Parivartan 2024: ज्योतिष के अनुसार, आज ग्रहों के राजा सूर्य का गोचर होने वाला है. ज्योतिष की मानें तो सूर्य ग्रह आज यानि 13 फरवरी 2024 दिन मंगलवार को दोपहर 03 बजकर 43 मिनट पर कुंभ राशि में गोचर करेंगे और 14 मार्च तक यहीं विराजमान रहेंगे. ऐसे में इस राशि परिवर्तन का सभी 12 राशि वाले जातकों पर असर पड़ेगा. लेकिन सूर्य का यह राशि परिवर्तन इन 5 राशियों के जातकों के जीवन पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है. ज्योतिष के अनुसार सूर्य के गोचर से कर्क, वृश्चिक समेत 3 राशि के जातक अधिक प्रभावित हो सकते हैं. आइए जानते हैं सूर्य गोचर का राशियों पर अशुभ प्रभाव के बारे में.

इन 5 राशिवालों पर होगा अशुभ प्रभाव (Surya Gochar 2024)

1. कर्क राशि
 
कर्क राशि वाले जातकों के लिए यह गोचर मिलाजुला साबित होगा. इस गोचर के दौरान आपको सावधान रहने की जरूरत है. कोई करीबी आपको धोखा दे सकता है. किसी से बहस न करें. वाद-विवाद से दूर रहें.सेहत का ध्यान रखें.                                                                                                  

2. वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले जातकों को इस गोचर के दौरान सावधान रहना होगा. जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकता है. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. घर का माहौल तनावपूर्ण रहेगा. ऑफिस में किए गए कार्यों की सराहना होगी. 

3. धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों के लिए यह गोचर कुछ ज्यादा अच्छा नहीं कहा जा रहा है. इस गोचर के दौरान आपको बेहद सावधान रहने की जरूरत है. पारिवारिक विवादों से दूर रहें. छोटी-छोटी बातें परेशान कर सकती हैं. सेहत का ध्यान रखें. 

4. मकर राशि 

इस गोचर के दौरान आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. कार्यस्थल पर काम का बोझ बढ़ेगा. लेनदेन से बचें. कोई करीबी आपको धोखा दे सकता है. वाद-विवाद से दूर रहे. आपकी मुलाकात किसी खास व्यक्ति से होगी. सेहत का ध्यान रखें. 

5. मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों के लिए यह गोचर मिलाजुला साबित होगा. इस गोचर के दौरान आपको सावधान रहने की जरूरत है. सेहत में सुधार होगा. किसी भी अजनबी पर भरोसा न करें. लेनदेन में सावधानी बरतें. किसी से भी कर्ज न लें. 

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप visit करें newsnationtv.com/religion

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।)

ये भी पढ़ें - 

Surya Grah Gochar 2024: इन 7 सौभाग्यशाली राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, आने वाले 30 दिन वरदान के समान!

Surya Gochar 2024: सूर्य के गोचर से इन राशियों के मान-सम्मान में होगी वृद्धि, जानें आपकी राशि पर क्या पड़ेगा असर