logo-image

January Lucky Horoscope 2024: जनवरी 2024 में इन खास राशियों का पलटने वाला है भाग्य, होगी छप्परफाड़ कमाई!

January Lucky Horoscope 2024: साल 2024 का पहला महीना शुरू हो चुका है. ज्योतिष की मानें तो जनवरी का महीना कुछ राशियों के लिए बेहद लकी साबित होने वाला है. आइए जानते हैं कौन सी हैं ये लकी राशियां.

Updated on: 03 Jan 2024, 04:45 PM

नई दिल्ली :

January Lucky Horoscope 2024: साल 2024 शुरू हो चुका है और फिलहाल साल का पहला माह जनवरी चल रहा है. ऐसे में हर किसी के मन में ये सवाल उठना लाजमी है कि उनके लिए यह महीना कैसा रहने वाला है.  ज्योतिष की मानें तो साल का पहला माह जनवरी जहां कुछ राशियों के लिए कई चुनौतियां लेकर आ रहा है तो वहीं कुछ राशियों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है.  इन राशियों के लिए जनवरी माह बेहद लकी साबित होने वाला है. तो चलिए वार्षिक राशिफल से जानते हैं कि यह महीना किन राशि के लोगों के लिए भाग्यशाली रहने वाला है.  

जनवरी 2024 की लकी राशियां

1. मेष मासिक राशिफल (Aries Monthly Horoscope)

मेष राशि वाले जातकों को इस महीने कई नए अवसर मिलेंगे. आपकी आर्थिक स्थिती पहले से बेहतर होगी. शांति और धैर्य बनाएं रखें. आपको हर काम में सफलता मिलेगी. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलेगी. कुल मिलाकर देखा जाए तो आपके लिए जनवरी का महीना भाग्यशाली साबित होगा. 

2. सिंह मासिक राशिफल (Leo Monthly Horoscope)

सिंह राशि वाले जातकों के लिए जनवरी 2024 का महीना बेहद ही लकी साबित होगा. घर में सुख-शांति बनी रहेगी. इस महीने आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. व्यापार में मुनाफा मिलेगा. कई दिनों से अटके हुए कार्य इस महीने पूरे हो जाएंगे. 

3. तुला मासिक राशिफल (Libra Monthly Horoscope)

तुला राशि वाले जातकों के लिए यह महीना शुभ साबित होगा. इस महीने आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. इस महीने तुला राशि वाले जातकों को कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी. घर पर मांगलिक कार्य का आयोजन होगा. सेहत बेहतर रहेगा. 

4. मकर मासिक राशिफल (Capricorn Monthly Horoscope)

मकर राशि वाले जातकों  के लिए जनवरी का महीना शानदार रहने वाला है. दामपत्य जीवन में प्यार बढ़ेगा. व्यवसाय में मुनाफा होगा. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. सेहत बेहतर रहेगा. किसी काम के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं. ये यात्रा आपके लिए लाभदायक साबित होगी. 

5. कुंभ मासिक राशिफल  (Aquarius  Monthly Horoscope)

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए जनवरी का महीना बेहद शानदार रहने वाला है. इस महीने आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. छात्रों के लिए यह महीना शुभ साबित होगा. सेहत में सुधार होगा. सूझ-बूझ के साथ आप हर कार्य को आसानी से पूरा कर लेंगे. व्यापारियों के लिए समय शुभ है. 

6. मीन मासिक राशिफल (Pisces Monthly Horoscope)

मीन राशि वाले जातकों के लिए यह महीना भाग्यशाली साबित होगा. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. आर्थिक लाभ होगा. सभी कार्यों में सफलता मिलेगी.  लव लाइफ शानदार रहेगा. सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले लोगों को सफलता मिलेगी. किस्मत का साथ मिलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।) 

ये भी पढ़ें - 

January Horoscope 2024: साल 2024 का पहला महीना किन लोगों के लिए रहेगा लकी? पढ़ें जनवरी मासिक राशिफल