logo-image
लोकसभा चुनाव

Mars-Mercury-Sun in Leo: सिंह राशि में बनने वाली है त्रिग्रही युति, जिसका प्रभाव जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Mars-Mercury-Sun in Leo: एक साथ एक राशि में जब तीन शक्तिशादी ग्रह विराजमान हो जाएं तो इसका असर किसी के जीवन पर कितना पड़ सकता है इसका आप अंदाज़ा भी नहीं लगा पाएंगे.

Updated on: 16 Aug 2023, 02:26 PM

नई दिल्ली:

Mars-Mercury-Sun in Leo: ग्रहों का राशि परिवर्तन आपके जीवन को बदलकर रख सकता है. जब राशि में किसी एक ग्रह का परिवर्तन होता है तो उससे कई बड़े बदलाव जीवन में आते हैं लेकिन सिंह राशि में एक साथ 3 ग्रहों का गोचर जातकों के जीवन को पूरी तरह से बदलकर रख देगा. जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि 17 अगस्त 2023 को सूर्य अपनी राशि में 12 महीने बाद प्रवेश करने जा रहे हैं. इस राशि में पहले से ही बुध और मंगल विराजमान हैं. बुध ग्रह का प्रभाव हमारी तरक्की और सफलता पर पड़ता है तो ग्रहों में उग्र प्रवृति रखने वाले मंगल ग्रह का असर हमारे व्यापार और नौकरी के साथ-साथ वैवाहिक जीवन पर भी पड़ता है. ऐसे में सिंह राशि में इन ग्रहों के साथ अब सूर्य भी आ जाएंगे. ऐसे में ऐसेम में जो त्रिग्रही युति बनेगी उससे कुछ राशि के लोगों के जीवन में ऐसे बड़े बदलाव आएंगे जिनकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी. 

मेष राशि - इस दौरान आप रोमांटिक रहेंगे. पारिवारिक सुख मिलेगा. कोई सरकारी लाभ मिलने के योग भी हैं. जिनकी शादी नहीं हुई उन्हें जीवनसाथी मिल सकता है. नौकरी में बड़े बदलाव आएंगे. व्यापार में तरक्की होगी. जीवन में जो भी बड़ी तमन्ना आपको मन में है वो आप इस दौरान पूरी कर पाएंगे. 

वृषभ राशि - पारिवारिक जीवन का आनंद लेने के साथ-साथ आप इस समय खूब धनलाभ लेने में भी कामयाब रहेंगे. कोई नई प्रोपर्टी और नया वाहन आप इस समय खरीद सकते हैं. घर में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. इस दौरान आप खुद को सफल मानेंगे. हर काम जिसे आप अपने हाथों में इस समय लेंगे उसका परिणाम आपके मन मुताबिक ही होगा. आप बड़ा सोचें तो जीवन में कुछ बहुत बड़ा करने में कामयाब हो सकते हैं. 

कन्या राशि - ग्रहों की ये युति आपसे यात्रा करवा सकती है जिससे आपको अद्भूत धनलाभ होगा. आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और संभव है कि इस दौरान आप मनचाह बिज़नेस कर पाएं या नौकरी करते हैं तो आपको मनचाही सफलता या पदोउन्नति मिले. 

वृश्चिक राशि - हर असंभव कार्य को आप इस समय संभव बनाने में कामयाब रहेंगे. आपमें गजब की लीडरशिप क्वालिटी लोगों को नज़र आएगी. तेजी से आपके करियर को ग्रोथ मिलेगी. बिज़नेस करते हैं तो चोतरफा मुनाफा कमा सकते हैं. भविष्य के लिए बनायी गयी योजनाएं आप इस दौरान पूरी होती देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Surya Gochar 2023: 17 अगस्त को सिंह राशि में प्रवेश करेंगे सूर्य, इन 5 राशियों को होगा फायदा

तो ग्रहों की ये युति सिंह राशि में होने से जो बदलाब आएंगे वो हैरान करने वाले होंगे. सिंह राशि में पहले से ही बुध और मंगल हैं ऐसे में 17 अगस्त से जब सूर्य का भी प्रवेश होगा (Mars-Mercury-Sun in Leo) तो जीवन में कई बदलाव आएंगे. ये सारी जानकारी वैदिक ज्योतिष पर आधारित है. न्यूज़ नेशन इसकी पुष्टि नहीं करता.