logo-image

Budh Vakri 2023: 27 दिसंबर तक ये 4 राशियां होंगी मालामाल, आज से बदली बुध की चाल

Budh Vakri 2023: आज बुध ग्रह के धनु राशि में वक्री होते है कुछ राशि के लोगों कि किस्मत बदल रही है. 27 दिसंबर तक इन्हें जबरदस्त फायदा मिलने वाला है.

Updated on: 13 Dec 2023, 11:37 AM

New Delhi:

Budh Vakri 2023: साल 2024 शुरु होने में कुछ दिन बाकि हैं लेकिन उससे पहले 4 राशियों की किस्मत ये साल खत्म होने से पहले चमक जाएगी. 13 दिसंबर को आज धनु राशि में बुध उल्टी चाल चलने वाले हैं जिसे ज्योतिष में वक्री कहा जाता है. ये 27 दिसंबर तक 4 राशियों को ऐसा बंपर फायदा दिलाने वाले हैं कि इनकी किस्मत के सितारे आसमान की बुलंदियां छू सकते हैं. अगर आप अपनी राशि के अनुसार ये जान लें कि ग्रहों की बदलती चाल का आप पर क्या असर पड़ने वाला है और उस समय आपको क्या उपाय करना चाहिए तो आपको उस समय का सबसे ज्यादा फायदा मिलता है. आइए जानते हैं कि 27 दिसंबर तक किन राशियों का भाग्य सबसे ज्यादा साथ देने वाला है. 

मेष राशि - ग्रहों के राजकुमार बुध का मेष राशि पर अच्छा प्रभाव नज़र आएगा. अगली 27 दिसंबर तक आपको हर काम में कामयाबी मिलती चली जाएगी. नौकरी करते हैं तो इन दिनों प्रमोशन की उम्मीद कर सकते हैं. नई नौकरी मिलने के भी प्रबल योग है. आप अगर बदलाव जीवन में देखना चाहते हैं तो ये समय आपके लिए हर लिहाज से उत्तम साबित होगा. छात्र, कलाकार और खिलाड़ियों के लिए ये समय सबसे अच्छा रहने वाला है. व्यापारियों को इस दौरान तगड़ा मुनाफा मिल सकता है. आप जो भी काम करें उस पर पूरा फोकस रखें और किसी भी तरह के अहंकार से बचें. 

वृषभ राशि - इस राशि के लोगों के अच्छे दिन अब शुरु हो चुके हैं आप इसका भरपूर फायदा उठाएं. अगर आपको पिछले लंबे समय  से कोई फैसला लेने में दिक्कत आ रही थी तो आप इस समय में सही फैसला लेने में कामयाब रहेंगे. आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी. इंवेस्टमेंट का बेस्ट रिर्टन मिलेगा. पार्टनर के साथ रिश्ते पहले से मजबूत होंगे. शादी नहीं हुई है तो आने वाले दिनों में आपकी बात पक्की होने के प्रबल योग बने रहेंगे. 

सिंह राशि - अब समय आ गया है जब आपका करियर और कारोबार दोनों तेज गति से आगे की ओर बढ़ेंगे. हर ओर से आपको प्रशंसा सुनने को मिलेगी. तरक्की का समय है. इस दौरान आप किसी प्रोपर्टी को लेने के बारे में भी विचार बना सकते हैं. ये समय किसी सुनहरे मौके से कम साबित नहीं होगा इसलिए आप सोच समझकर इस दौरान इंवेस्टमेंट करें और इसका लाभ उठाएं. 

कुंभ राशि - इस समय आपके आय के कई नए रास्ते खुलने वाले हैं. आप अपनी समझदारी और बुद्धि के इस्तेमाल से तरक्की की ओर आगे बढ़ेंगे और आर्थिक स्थिति को इस समय में और मजबूत करने में कामयाब रहेंगे. तनाव से बचें. ऐसे लोगों से दूर रहें जो नेगेटिव एनर्जी देते हैं. घर को बुरी नज़र से बचाने के टोटके समय पर करते रहें. परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा. 

तो आप की राशि इनमें से एक है तो आप लकी हैं क्योंकि ये आने वाला समय आपको हर तरह का सुख देने वाला होगा. नया साल आने से पहले ही आप नई ऊंचाईयां देख पाएंगे. तरक्की की ओर बढ़ेंगे और रिश्तों में भी मान सम्मान मिलेगा. 

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप visit करें newsnationtv.com/religion

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।)