logo-image

नसीरुद्दीन शाह का विरोध करने के मामले में 5 भाजपाई शांतिभंग में गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने सख्ती बरतते हुए भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष विनीत पारीक सहित पांच भाजपा नेताओं को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार भी किया.

Updated on: 22 Dec 2018, 06:36 PM

अजमेर:

बुलंदशहर हिंसा को लेकर हाल ही में दिए गए बयान को लेकर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और अपनी राय बेबाकी से रहने वाले नसीरूद्दीन शाह इन दिनों सुर्खियों में हैं. शुक्रवार को अजमेर में लिट्रेचर फेस्टिवल के लिए पहुंचे नसीरूद्दीन शाह के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया था.

इस मामले में पुलिस ने सख्ती बरतते हुए भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष विनीत पारीक सहित पांच भाजपा नेताओं को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार भी किया.

गौरतलब है कि बुलंदशहर हिंसा को लेकर हाल ही में दिए गए नसीरूद्दीन शाह के बयान को लेकर नाराजगी जताते हुए भाजपा युवा मोर्चा ने यहां जमकर हंगामा किया था. शाह को कल अजमेर में लिट्रेचर फेस्टिवल में हिस्सा लेना था, जिसके बारे में भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को पता चलने पर वे विरोध करने के लिए आयोजन स्थल पर पहुंच गए थे.

उन्होंने शाह के फ्लेक्स फाड़ दिए और उनमें आग लगा दी. ऐसे में युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं के विरोध को देखते हुए नसीरूद्दीन शाह कार्यक्रम में शिरकत करने नहीं पहुंचे.

बता दें कि नसीरूद्दीन शाह ने बुलंदशहर हिंसा पर अपने बयान में कहा था कि इस वक्त समाज में जहर फैल चुका है, लोगों को खुली छूट मिल चुकी है. फिर जिन्न को बोतल में बंद करना आसान नहीं है. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने बच्चों के लिए फिक्र होती है, क्योंकि उनका मजहब नहीं है. अपने इस बयान को लेकर शा​ह इन दिनों सुर्खियों में हैं और कई जगहों पर उनका विरोध किया जा रहा है.