logo-image

नवजोत सिंह सिद्धू ने इस तरह कांग्रेस के लिए पढ़े कसीदे और BJP को दिखाया आईना

हमेशा विवादों में रहने वाले कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है.

Updated on: 02 Dec 2018, 03:16 PM

कोटा (राजस्‍थान):

हमेशा विवादों में रहने वाले कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. राजस्‍थान के कोटा में कांग्रेस के पक्ष में रैली करने गए सिद्धू ने कहा, कांग्रेस ने देश को 4 गांधी दिए हैं, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी. दूसरी ओर, बीजेपी ने देश को 3 मोदी दिए हैं, नीरव मोदी, ललित मोदी और नरेंद्र मोदी जो अंबानी के गोद में बैठे हुए हैं.

कंगाल हुआ पाकिस्तान, भारत रुपये के मुकाबले आधी से भी कम हुई करेंसी की कीमत

इससे पहले राजस्‍थान में ही एक रैली में नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा, 'चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है.' राजस्थान के अलवर जिले के खैरथल में चुनावी रैली में सिद्धू ने राफेल लडाकू विमान सौदे में कथित भ्रष्टाचार की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘500 करोड़ रुपये का विमान 1600 करोड रुपये में खरीदा गया तो 1100 करोड रुपये किसकी जेब में डाले? इस पर जनता ने नारे लगाये कि 'चौकीदार चौर है' तो सिद्धू बोले कि 'चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है.'

अकाली नेता मंजीत सिंह जीके का बड़ा बयान, कभी सोनिया गांधी को … कहा करते थे सिद्धू

सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर हमला करते हुए कहा, 'अंधा गुरु बहरा चेला, दोनों नरक में खेलम खेला.' उन्होंने कहा, 'बीजेपी सरकार' ने किसानों की कमर तोड दी है. आप गरीब और किसानों के नहीं है आप अंबानी और अडाणी के हो. आप पूंजीपतियों की कठपुतली बन गये हो और वो रोज गाना गाते है कि नाच मेरी बुलबुल तुझे पैसा मिलेगा.'

उन्होंने विश्वास जताया कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनेगी और सरकार बनने के दस दिनों के भीतर किसानों का कर्ज माफ कर दिया जायेगा.