logo-image

6 साल के रिलेशनशिप के बाद अचानक भाई-बहन बन गए बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड, सच्चाई जान दंग रह जाएंगे आप

युवक ने 6 साल तक जिस लड़की को डेट किया, अब वह उसकी बहन बन गई है.

Updated on: 25 Jan 2019, 09:48 AM

नई दिल्ली:

अमेरिका की सोशल वेबसाइट Reddit पर लोग अपने जीवन के तमाम अनुभवों को साझा करते हैं, जिसमें अच्छे अनुभवों के साथ-साथ बुरे अनुभव भी शामिल रहते हैं. इसी बीच एक छात्र ने अपने जीवन के सबसे बुरे अनुभव को शेयर किया. उसने Reddit पर लिखा कि वो और उसकी गर्लफ्रेंड दोनों हमउम्र हैं, दोनों की उम्र 20 साल है. दोनों बचपन से ही एक-दूसरे को जानते हैं, दोनों ने एक साथ स्कूली पढ़ाई भी की और एक ही कॉलेज में भी हैं. लड़के ने बताया कि दोनों 6 साल से रिलेशनशिप में हैं.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी से सत्ता छीनने के लिए कट्टर विरोधी के साथ आए अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस की इस दिग्गज नेता से की मुलाकात

युवक ने इसके बाद जो कुछ बताया, उसे सुनने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. युवक ने 6 साल तक जिस लड़की को डेट किया, अब वह उसकी बहन बन गई है. जी हां, आपने एकदम सही सुना. शख्स जिस लड़की के साथ बीते 6 साल से रिलेशनशिप में था, अब वह उसकी बहन बन गई है. युवक ने वेबसाइट पर लिखा कि उसकी मां ने गर्लफ्रेंड के पिता से शादी कर ली है, जिससे दोनों का रिश्ता बदल गया है. युवक अपनी मां के नए रिश्ते की वजह से काफी दिक्कतों में पड़ गया है. उसे समझ नहीं आ रहा कि ऐसी स्थिति में वह कैसे अपने रिश्ते को आगे बढ़ा पाएगा.

ये भी पढ़ें- अब महागठबंधन के चक्‍कर में नहीं है कांग्रेस, एकला चलो की रणनीति पर फोकस

युवक ने बताया कि उसकी मां और गर्लफ्रेंड के पिता दोनों तलाकशुदा थे. जिसके बाद दोनों की मुलाकात हुई और उनके मिलने का सिलसिला बढ़ता चला गया. जिसके बाद पिछले साल दोनों ने शादी कर ली. अब दोनों को ही अपने बच्चों के रिश्ते से आपत्ति है, इसलिए वे इन्हें अलग करना चाहते हैं. युवक ने ये सभी बात अपने असली पिता के साथ साझा की तो उन्होंने लड़के की मां को पागल बता दिया. लड़के ने लिखा कि वह जिंदगी भर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ही रहना चाहता है.