logo-image

भरपेट डोसा खाएं और 71000 रुपये कमाएं, कोई लकी ड्रॉ नहीं बल्कि सबको मिलेगा ये इनाम

जिन लोगों को खाना बेहद पसंद है उनके लिए ये खबर न सिर्फ पेट भरने वाली है बल्कि जेब भरने वाली भी साबित हो सकती है. तो करना बस ये है कि डोसा खाना और इनाम के तौर पर 71000 रुपये का चेक घर लेकर जाना है.

Updated on: 04 Feb 2022, 10:26 AM

नई दिल्ली :

अगर आप से ये कहा जाए कि बिना मेहनत किये बस खाकर आप पैसे कमा सकते हैं तो शायद आपको ये मज़ाक ही लगे. लेकिन आज हम आपके लिए बहद दिलखुश कर देने वाली खबर लेकर आए हैं. खबर ये है कि आपको अब बिना ज्यादा कुछ किये सिर्फ डोसा खाना है और इसके बदले 71000 रूपए का इनाम ले कर घर जाना है. अक्सर आपने डोसा कभी न कभी खाया ही होगा लेकिन आपको वो डोसा खाने के बदले में पैसे देने पड़े होंगे लेकिन हम आपको एक ऐसी जगह का डोसा खाने के लिए कह रहे हैं जो न सिर्फ आपके पेट को स्वाद से भरेगा बल्कि आपकी जेब को पैसों से लबालब कर देगा.  

यह भी पढ़ें: बिटिया देने गई थी परीक्षा... हुई प्रसव पीड़ा, दिया बच्ची को जन्म

बता दें कि, ये कोई लकी ड्रा वाला सिस्टम नहीं है बल्कि ये ऑफर सबके लिए है. सुनने में यह ऑफर भले ही आपको बहुत अच्छा लग रहा है, लेकिन आपके लिए चैलेंजिंग भी हो सकता है. लेकिन उससे पहले बता दें कि पैसा देने वाला ये डोसा मिल कहाँ रहा है. यह डोसा मिल रहा है राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में. इस रेस्टोरेंट ने अपने सभी खाद्य पदार्थों के लिए एक अनूठी चुनौती पेश की है. उत्तम नगर का ये रेस्टोरेंट, उन लोगों को 71,000 रुपये की इनामी राशि दे रहा है, जो सिर्फ 40 मिनट में 10 फीट लंबा डोसा खत्म कर सकते हैं. रेस्तरां के मालिक ने कहा, 'हमारे रेस्तरां में 10 फीट लंबी डोसा चुनौती चल रही है. अगर एक व्यक्ति 40 मिनट में खुद से डोसा खत्म कर लेता है तो हम 71,000 रुपये की पुरस्कार राशि का चेक प्रदान करते हैं.'

रेस्तरां के मालिक ने कहा कि, 'वह पहले छोटा डोसा बनाते थे, लेकिन फिर उन्होंने अपने ग्राहकों के लिए इसे और अधिक चुनौतीपूर्ण बनाने के लिए बड़ा डोसा बनाने का फैसला किया. इसके बाद कुमार ने 5 फीट, 6 फीट और 8 फीट की तवा जोड़ा, जो विशाल डोसा बनाने के लिए आम है.' उन्होंने आगे बताया कि, 25-26 लोगों ने इस चैलेंज को लिया है. कुमार बताते हैं कि, 'यह चुनौती अभी तक किसी ने नहीं जीती है. हमारे रेस्टोरेंट में 10 फीट लंबा डोसा चैलेंज चल रहा है. हमें भाग लेने के लिए हर जगह से कॉल आ रहे हैं. कई लोगों ने इस चुनौती को स्वीकार किया है, हालांकि, अभी तक भी कोई जीत नहीं सका है.