BREAKING NEWS
  • जल्द टीम इंडिया की नीली जर्सी पहने मैदान में उतर सकते हैं महेंद्र सिंह धोनी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »
  • Horoscope, 13 November: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 13 नवंबर का राशिफल- Read More »

Video: मर चुके पिल्ले को जिंदा करने की कोशिश करती रही मां, लाश छोड़ने को भी नहीं थी तैयार

Sunil Chaurasia  |   Updated On : February 11, 2019 10:20:10 AM
Beingdeepakthakur नाम के फेसबुक पेज पर इस वीडियो को बीते शनिवार शेयर किया गया था.

Beingdeepakthakur नाम के फेसबुक पेज पर इस वीडियो को बीते शनिवार शेयर किया गया था. (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आप रो पड़ेंगे. सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर यह वीडियो काफी समय से वायरल हो रही थी, जिसे बिग बॉस सीजन 12 के सेकेंड रनर-अप दीपक ठाकुर से जुड़े एक फेसबुक पेज द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो में आप देखेंगे कि डॉगी के एक बच्चे की सड़क हादसे में मौत हो गई. डॉगी के बच्चे का शव सड़क के बीचों-बीच पड़ा हुआ था और उसकी मां अपने जिगर के टुकड़े के पास बेसुध खड़ी होकर देखती जा रही थी. शुरूआत में किसी ने डॉगी की कोई मदद नहीं की, क्योंकि उन्हें डॉगी का डर था कि पास जाने पर वह उन पर हमला न कर दे. हालांकि जैसे ही लोग डॉगी की मदद के लिए घटनास्थल पर पहुंचना शुरू किया, वहां एक के बाद एक कई लोग इकट्ठा हो गए.

ये भी पढ़ें- कपड़े सुखाते समय वॉशिंग मशीन में बर्फ डाल देती थी महिला, सामने आई सच्चाई तो सन्न रह गया दिमाग

काफी समय तक इंतजार करने के बाद सबसे पहले वहां दो महिलाएं डॉगी की मदद करने के लिए आगे बढ़ीं. जिसके बाद वहां और भी कुछ लोगों ने डॉगी के बच्चे के शव को हटाने में मदद की. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये हृदयविदारक वीडियो कितनी पुरानी है और कहां की है, इसके बारे में कोई खास जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई है. Beingdeepakthakur नाम के फेसबुक पेज पर इस वीडियो को बीते शनिवार शेयर किया गया था, जिसे अब तक 2700 से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

यहां देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें- टॉयलेट सीट ठीक करने आए शख्स के प्यार में पागल हुई शादीशुदा महिला, प्रेमी के लिए छोड़ दिया घर-परिवार और फिर...

Beingdeepakthakur पेज पर वीडियो पोस्ट करने के साथ ही कैप्शन में लिखा गया, '' मेरे पास शब्द नहीं है । इस वीडियो को देखने के बाद आप भी शब्दविहीन हो जाएंगे. एक मां (जानवर) अपने बच्चे के मरने के बाद भी उसके शरीर को छोड़ने को तैयार नहीं. बीच सड़क पर अपने बच्चे की लाश को छोड़ कर उसकी मां हिलने को भी तैयार नहीं थी. वह अपने बच्चे को इसी उम्मीद से ताक रही थी कि शायद उसमें जान वापस आ जाए. लगातार आते वाहनों से जख्मी होने का भी उसे बिल्कुल डर नहीं था. ऐसे में वहां से गुजर रही एक महिला से यह सब देखा नहीं गया. उसने उस मां को मरने से और उसके बच्चे की लाश को गाड़ियों के नीचे से पीसने से बचाने के लिए बिना कुछ सोचे ही लाश को हाथ में उठा लिया फिर उसे सड़क पार कर किनारे पर रख दिया. बेचारी मां लगातार अपनी पूंछ हिला कर महिला का धन्यवाद करने लगी. जहां कल मैं उस बच्चे की मौत और उसकी लाश की दुर्गति देख बेचैन हो गया था. इंसानियत से मन जैसे भारी हो गया था, वहीं आज एक बार फिर से इस महिला ने दिखा दिया इंसानियत जिंदा है. वीडियो देख कर जरूर बताएं कैसा फील हो रहा ?''

First Published: Feb 11, 2019 08:27:21 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो