logo-image

ना चाहा सोना- चांदी ना खोजी मोटी रकम, लाखों की चॉकलेट चुरा चोर फरार

Chocolates Stolen From A Cadbury Godown: लखनऊ में एक ऐसी चोरी की घटना घटी है, जिससे हर कोई दंग है. चोरों ने एक घर के गोदाम में रखी चॉकलेट पर अपना हाथ साफ कर दिया है. हां ये बात दूसरी थी कि चोरी की गयी चॉकलेट की कीमत करीब 17 लाख रुपये थी.

Updated on: 17 Aug 2022, 03:32 PM

नई दिल्ली:

Chocolates Stolen From A Cadbury Godown: चोरी शब्द के जेहन में आते ही पहला ख्याल पैसों और महंगे जेवरातों का आता है. लेकिन हाल ही में लखनऊ में एक ऐसी चोरी की घटना घटी है, जिससे हर कोई दंग है. चोरों ने एक घर के गोदाम में रखी चॉकलेट पर अपना हाथ साफ कर दिया है. हां ये बात दूसरी थी कि चोरी की गयी चॉकलेट की कीमत करीब 17 लाख रुपये थी. लेकिन हर कोई सकते में है कि चोरों की निगाह गाड़ी पैसे और जेवरातों से हटकर गई भी तो चॉकलेट पर.

दरअसल अनोखी चोरी का ये मामला यूपी की राजधानी लखनऊ के देवराजी बिहार इलाके से सामने आई है. कैडबरी चॉकलेट डिस्ट्रिब्यूटर राजेंद्र सिंह सिद्धू (Rajendra Singh Sidhu, Cadbury distributor) के घर में बने गोदाम में लाखों की चॉकलेट चोरी होने की घटना घटी. इसके लिए कैडबरी चॉकलेट डिस्ट्रिब्यूटर राजेंद्र सिंह (Rajendra Singh Sidhu, Cadbury distributor) ने संबंधित थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवा चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चॉकलेट चोरी की घटना उस समय घटी जब चॉकलेट डिस्ट्रिब्यूटर राजेंद्र सिंह सिद्धू (Rajendra Singh Sidhu, Cadbury distributor) घर पर नहीं थे. दरअसल प्राप्त जानकारी के अनुसार चॉकलेट डिस्ट्रिब्यूटर राजेंद्र सिंह (Rajendra Singh Sidhu, Cadbury distributor) दो महीने पहले ही अपने दूसरे घर में पत्नी संग शिफ्ट हो गए थे. वहीं उन्होंने अपने देवराजी बिहार इलाके में बने घर में एक चॉकलेट स्टोर करने के लिए एक गोदाम बनवाया था. 

शातिर चोरों ने नहीं छोड़ा अपने पीछे सबूत
यही नहीं शातिर चोर अपने पीछे किसी तरह का सबूत भी नहीं छोड़ गए हैं. उनकी पहचान सीसीटीवी कैमरे में ना हो सके इसके लिए वे डीवीआर को अपने साथ ले गए. गोदाम में चोरी की घटना का पता चॉकलेट डिस्ट्रिब्यूटर राजेंद्र सिंह (Rajendra Singh Sidhu, Cadbury distributor) को उनके पड़ोसियों से मिली.