BREAKING NEWS
  • World Cup, AUS vs BAN Live: आखिरी दम तक लड़ता रहा बांग्लादेश, 48 रनों से जीता ऑस्ट्रेलिया- Read More »
  • World Cup, AUS vs BAN Live: बांग्लादेश के मुशफिकुर रहीम ने जड़ा वनडे करियर का 7वां शतक- Read More »
  • World Cup: प्रेक्टिस के दौरान विजय शंकर को लगी चोट, जसप्रीत बुमराह ने दी ये खबर- Read More »

लड़की ने अपने घर में बनाया कंडोम का म्यूजियम, पूरा किस्सा जान दंग रह जाएंगे आप

News State Bureau  |   Updated On : June 14, 2019 02:23 PM
सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र

ख़ास बातें

  •  नॉर्वे की एक लड़की ने अपने घर की दीवारों पर सजा रखे हैं इस्तेमाल में लाए गए कंडोम.
  •  इनमें से कई उसके ब्वॉयफ्रेंड के हैं, तो अधिकांश उसने मांग कर इक्ट्ठा किए हैं.
  •  इसके लिए वह अच्छी-खासी रकम भी खर्च करती है.

नई दिल्ली.:  

पहले प्यार की पहली अनुभूति कुछ अलग होती है. यही कारण है कि लोग अपने पहले प्यार (First Love) से जुड़ी कोई न कोई निशानी सहेज कर रखते हैं. यह अलग बात है कि नॉर्वे की एक लड़की ने जिस तरह की यादों को अपने घर में सजा कर रखा, उससे उसके कई परिचित नाराज हो गए. वजह थी लड़की ने अपने घर की दीवारों को कंडोम से सजाया हुआ था. यह कंडोम उसके उन कुछ ब्वॉयफ्रेंड्स (Boy Friends) की निशानी भी थे, जिनके साथ उसने संबंध बनाए. यही नहीं, लड़की को इस्तेमाल में लाए गए कंडोम की 'महक' से इस कदर प्यार हो गया कि उसने अपने मित्रों और परिचितों से भी मांग-मांग कर कंडोम घर की दीवारों पर सजाने शुरू कर दिए.

2010 से शुरू किया था कंडोम संग्रह
इस लड़की का नाम है तोंजे, जो 30 साल की है. मूल रूप से स्वीडन की रहने वाली तोंजे ने 2010 में कंडोम का संग्रह करना शुरू किया था. सबब बना था उसका ब्वॉयफ्रेंड जो सुरक्षित सेक्स के लिए कंडोम लेकर आया था. हालांकि तोंजे को कंडोम की महक इस कदर भायी कि वह उन्हें फेंकने के बजाय उसे दीवार पर सजाने से खुद को रोक नहीं सकी. धीरे-धीरे उसका यह संग्रह बढ़ने लगा. यही नहीं, दीवारों पर सजे हर एक कंडोम के साथ एक तस्वीर भी लगा रखी है. यह तस्वीर याद दिलाती है कि फलां कंडोम उसने फलां शख्स के साथ संबंध बनाते वक्त इस्तेमाल किया था.

अब नाम ही पड़ गया 'कंडोम तोंजे'
तोंजे की कंडोम के प्रति दीवानगी का आलम इससे समझा जा सकता है कि मित्रों के सर्किल में अब उसे 'कंडोम तोंजे' के नाम से पुकारा जाता है. फिलहाल वह अपने घर की दीवारों पर 2 हजार से ज्यादा कंडोम सजा चुकी है. उसका लक्ष्य 10 हजार कंडोम को दीवारों पर सजाने का है. इस तरह तोंजे ने अपने घर को कंडोम म्यूजियम में बदल कर रख दिया है.

संग्रह के लिए खर्च करती है रकम भी
हालांकि तोंजे को अपनी इस सनक को पूरा करने के लिए अच्छी-खासी रकम भी खर्च करनी पड़ रही है. उसके द्वारा इस्तेमाल में लाए गए कंडोम तो 'फ्री' होते हैं, लेकिन अगर कोई उसे कंडोम संग्रह के लिए देता है, तो तोंजे उसे 77 डॉलर देती है. अगर संबंधित शख्स अपनी फोटो देने के लिए भी राजी हो जाता है, तो उसे 15 डॉलर अतिरिक्त दिए जाते हैं.

First Published: Sunday, May 26, 2019 04:45 PM

RELATED TAG: Girl, Museum, Condoms, Norway, Sweden,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो