पानी में डूबी मुंबई, रेल-विमान सेवा पर असर, कुछ यूं नजर आए BJP प्रवक्ता

मुंबई में पिछले चार दिनों से हो रही बारिश का कहर रास्तों से लेकर ट्रेन, और हवाई जहाज की यात्रा पर भी साफ नजर आ रहा है।

  |   Updated On : July 10, 2018 08:52 PM

मुंबई:  

मुंबई में पिछले चार दिनों से हो रही बारिश का कहर रास्तों से लेकर ट्रेन, और हवाई जहाज की यात्रा पर भी साफ नजर आ रहा है।

सड़क से लेकर ट्रेन और हवाई जहाज में सफर कर रहे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

बारिश के कारण नालासोपारा के पास फंसी 12928 वडोदरा एक्सप्रेस ट्रेन के सभी यात्रियों को एनडीआरएफ ने सुरक्षित निकाल लिया है। नालासोपारा और विरार के ट्रैक के बीच फंसी इस ट्रेन के सभी 1500 यात्रियों को बस के जरिए दूसरे स्टेशन पर भेजा गया है।

इसके अलावा फायर ब्रिगेड, एनडीआरफ और पुलिस की मदद से पालघर के भोइंदापारा से भी 120 लोगो को बचाया गया। भारी बारिश के कारण इस इलाके में जलभराव हो गया है।

वहीं एयर इंडिया का एक प्लेन दुर्घटनाग्रस्त होते हुए बचा। बता दें कि विजयवाडा से मुंबई आ रही रही एयर इंडिया की एक्सप्रेस फ्लाइट संख्या IX213 लैंडिग के समय रनवे पर फिसलन होने की वजह से दुर्घटनाग्रस्त होते बची।

वहीं मुंबई की सड़कों के हाल बेहाल है। कहीं कार आधे से ज्यादा डूबी नजर आती है तो लोगों के लिए पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। आम से लेकर खास तक हर कोई बेहाल है। ऐसा कुछ नजारा देखने को मिला जब भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा को ऑफिस जाने के लिए जूते हाथ में उतारकर चलना पड़ा। पात्रा की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह एक हाथ में छतरी और दूसरे हाथ में अपने जूते लिए हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि महाराष्ट्र में अभी भी अगले 24 घंटे तक भारी बारिश का अलर्ट है। इन इलाकों में ग्रेटर मुंबई, थाणे, रैगाद और पालघर के इलाके शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें: आंध्र प्रदेश ईज ऑफ डूइंग बिजनेस रैंकिंग में पहले स्थान पर काबिज 

First Published: Tuesday, July 10, 2018 07:21 PM

RELATED TAG: Mumbai Rains, Mumbai Schools Shut,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो