एमपी: सीएम शिवराज ने पीएम मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म 'चलो जीते हैं' की कराई स्क्रीनिंग, कहा-हर भारतीय को ज़रूर देखनी चाहिए

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन पर आधारित है लघु फिल्म 'चलो जीते हैं' की स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित करवाई।

  |   Updated On : August 11, 2018 12:23 AM
सीएम शिवराज ने देखी मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म 'चलो जीते हैं' (फाइल फोटो)

सीएम शिवराज ने देखी मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म 'चलो जीते हैं' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन पर आधारित है लघु फिल्म 'चलो जीते हैं' की स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित करवाई। फिल्म की स्क्रीनिंग रात 9 बजे से 9:32 के बीच दिखाई गई थी। फिल्म निर्माताओं द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, 32 मिनट की फिल्म 'चलो जीते हैं' में एक युवक 'नारू' का प्रशंसनीय चित्रण किया गया है। उस लड़के के बारे में कहा जाता है कि वह स्वामी विवेकानंद के वाक्य 'वही जीते हैं, जो दूसरों के लिए जीते हैं' से प्रभावित होता है।

फिल्म देखने के बाद सीएम शिवराज ने कहा कि दूसरों के लिए जीने की प्रेरणा देने वाली ये फिल्म हर भारतीय को ज़रूर देखनी चाहिए।

फिल्म का निर्माण महावीर जैन और भूषण कुमार ने किया है। इसे जैन और आनंद एल. राय ने प्रस्तुत किया है। इसे स्टार नेटवर्क तथा इसके अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर 29 जुलाई को प्रदर्शित किया गया था।

और पढ़ें: मोदी की जिंदगी पर बनी फिल्म 'चलो जीते हैं' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे अमित शाह, कई मशहूर हस्तियों ने की शिरकत

कुमार ने फिल्म की स्क्रीनिंग से पहले एक बयान में कहा था कि 'फिल्म को पूरे दिल से बनाया गया है और इसका संदेश आपमें हलचल पैदा करेगा।'

First Published: Saturday, August 11, 2018 12:07 AM

RELATED TAG: Shivraj Singh Chouhan, Pm Modi, Chalo Jeete Hain, Bhopal, Madhya Pradesh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो