जन आशीर्वाद यात्रा : मध्य प्रदेश CM शिवराज ने बतायी मामा और भांजे-भांजियों के प्रेम किस्से

मध्य प्रदेश विधानसभा से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पूरे राज्य में जन आशीर्वाद यात्रा कर रहे हैं। यात्रा की सबसे खास बात यह है कि इसमें शिवराज की पत्नी साधना सिंह चौहान उनका पूरा साथ दे रही है।

  |   Updated On : September 01, 2018 07:16 PM
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

भोपाल:  

मध्य प्रदेश विधानसभा से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पूरे राज्य में जन आशीर्वाद यात्रा कर रहे हैं। इस यात्रा में मुख्यमंत्री राज्य के लोगों को फिर से बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) को राज्य में सरकार में लाने की अपील कर रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज की इस यात्रा में News Nation भी हिस्सा बना और हमारे सहयोगी ने जानकारी जुटाने की कोशिश की। सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा की सबसे खास बात यह है कि इसमें शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह चौहान उनका पूरा साथ दे रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, बस में हो रही इस पूरी यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री की पत्नी उनके साथ रहने वाली हैं।

शिवराज सिंह चौहान की इस यात्रा के दौरान बड़ी संख्या में लोग सड़कों के किनारे होकर अभिवादन कर रहे हैं और मुख्यमंत्री हाथ बाहर निकालकर यह स्वीकार कर रहे हैं।

इस यात्रा में स्कूली बच्चों के शामिल होने के विपक्षी पार्टियों के आरोपों का जवाब देते हुए शिवराज ने कहा कि मामा और भांजे-भांजियों के प्रेम को कोई रोक नहीं सकता है। इन्हें कोई पकड़कर नहीं लाया है। विपक्ष ने आरोप लगाया था कि सीएम के यात्रा में अभिनंदन के लिए जगह-जगह पर स्कूल में छुट्टी करा दी जाती है और मुख्यमंत्री के अभिनंदन के लिए खड़ा कर दिया जाता है।

शिवराज सिंह चौहान से जब पूछा गया कि जनता का प्यार उन्हें इतना प्यार कैसे मिल रहा है तो उन्होंने कहा कि यह आत्मा का मिलन है। यह अपनत्व का प्यार है।

First Published: Saturday, September 01, 2018 06:27 PM

RELATED TAG: Madhya Pradesh, Shivraj Singh Chauhan, Bjp, Jan Aashirwad Yatra, News Nation, Mp Election, Madhya Pradesh Assembly Election, Sadhna Singh Chauhan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो