logo-image

खजुराहो फिल्‍म फेस्‍टिवल में बोले अमर सिंह- 2019 में देश फिर नरेंद्र मोदी को ही चुनेगा

खजुराहो अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के अंतिम दिन फेस्टिवल में सम्मिलित होने आए फिल्म अभिनेता अनुपम खेर और पूर्व राज्यसभा सांसद अमर सिंह पत्रकारों से रूबरू हुए

Updated on: 24 Dec 2018, 10:41 AM

खजुराहो:

खजुराहो अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (Khajurao International Film festival)  के अंतिम दिन फेस्टिवल में सम्मिलित होने आए फिल्म अभिनेता अनुपम खेर और पूर्व राज्यसभा सांसद अमर सिंह पत्रकारों से रूबरू हुए, जहां  अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि खजुराहो जैसे शानदार पर्यटन स्थल को फिल्मों में स्थान दिया जाना चाहिए. साथ ही आपने राजा बुंदेला जी के प्रयासों को सार्थक और सफल कहा साथा ही  खजुराहो में स्थित टपरा टाकिजो कॉन्सेप्ट को भी एक अनूठा पहल बताया.
वही पूर्व राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि खजुराहो में गांव और शहर के तत्व शामिल हैं. यह सुविधाजनक और शांत सौम्य संगम स्थल है. उन्होंने कहा कि यह फेस्टीवल कई लोगों को मौका देता है कि वे खजुराहो के एक हजार साल पुराने मंदिरों को भी देखें, पन्ना नेशनल पार्क जाकर अफ्रीकन सफारी की तुलना में कम खर्च पर टाईगर को देखें और साथ ही देशी-विदेशी सिनेमा का भी आनंद उठाएं. उन्होंने कहा कि यह फेस्टीवल निश्चित रूप से यहां के पर्यटन को बढ़ाएगा. राजनैतिक सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का परिवार जिस सादगी और सौम्यता से जी रहा है वह एक मिसाल है. 2019 में देश फिर उन्हें ही चुनेगा.
बता दें इससे पहले खजुराहो अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में मुंबई से आए कलाकारों ने अपनी रंगारंग प्रस्तुतियां देकर दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया. अपने आकर्षक ग्रुप डांस की प्रस्तुति मुंबई से आए हुए कलाकारों ने दर्शकों की तालियां बटोरी. वही इस आयोजन में अभिनेत्री संजना एवं अभिनेता राजेश खट्टर लेखक रेनू हुसैन, मनोहर खुशलानी उदय शंकर पानी सहित कई फिल्मी व अन्य क्षेत्र की प्रतिभाओं को मंच से सम्मानित भी किया गया. गौरतलब है कि 1 सप्ताह चलने वाला यह फिल्म उत्सव अब अपने समापन की ओर है, कार्यक्रम का कुशल संचालन अभिनेता राजा बुंदेला के द्वारा किया जा रहा है वहीं इस फिल्म फेस्टिवल में नगर परिषद की अध्यक्ष श्रीमती कविता सिंह एवं सीएमओ जाबिर खान की भूमिका भी सराहनीय रही.