logo-image
लोकसभा चुनाव

In Pics: TV की राधा को बिकिनी पहनना पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

बिकिनी पहनने पर ट्रोल हो रही हैं टीवी की "राधा", जी हां दरअसल एक्ट्रेस शिव्या पठानिया (Shivya Pathania) टीवी इंडस्ट्री की वो अदाकारा हैं, जिन्हें अकसर छोटे पर्दे पर माइथोलॉजिकल किरदारों को निभाते देखा जाता है. माता सीता हो, राधा रानी हो या फिर हो मात

Updated on: 19 May 2023, 01:00 PM

नई दिल्ली:

बिकिनी पहनने पर ट्रोल हो रही हैं टीवी की "राधा", जी हां दरअसल एक्ट्रेस शिव्या पठानिया (Shivya Pathania) टीवी इंडस्ट्री की वो अदाकारा हैं, जिन्हें अकसर छोटे पर्दे पर माइथोलॉजिकल किरदारों को निभाते देखा जाता है. माता सीता हो, राधा रानी हो या फिर हो माता पार्वती का रोल, शिव्या को दर्शकों का बहुत प्यार मिलता है. शिव्या खुद भी हर किरदार में अपने अभिनय से हैरान कर देती हैं. शिव्या का चेहरा ही कुछ ऐसा है कि वो डिवाइन कैरेक्टर्स के लिए बिल्कुल फिट लगती हैं, लेकिन दर्शकों का उनके प्रति यही प्रेम अब उनके लिए परेशानी बनता जा रहा है. दरअसल अब लोग उन्हें धार्मिक छवि के अलावा किसी और रूप में देखना ही नहीं चाहते हैं, यही वजह है कि हाल ही में जब शिव्या ने बिकिनी पिक्चर्स डाली तो लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया.

तो हुआ कुछ यूं कि एक्ट्रेस शिव्या पठानिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम (Shivya Pathania Instagram) पर अपने मालदीव ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में शिव्या पठानिया रेड बिकिनी पहने किलर पोज देते नजर आ रही थीं, हालांकि उनकी ये तस्वीरें उनके फैन और फॉलोअर को कुछ खास पसंद नहीं आई, लिहाजा टीवी शोज में सीता, पार्वती, लक्ष्मी, राधा का रोल कर लाइमलाइट में आईं शिव्या को उनके ही फैन और फॉलोअर ने संस्कारी रहने का पाठ पढ़ाना शरू कर दिया, जहां कई लोगों ने शिव्या के निभाए किरादारों के मद्देनजर उन्हें  बिकिनी वाली तस्वीर शेयर नहीं करने की सलाह दी, तो कुछ ने तो उन्हें डायरेक्ट ही ट्रोल कर काफी कुछ बुरा भला बोला. वहीं एक फॉलोअर ने तो यहां तक लिख दिया कि शिव्या को बिकिनी वाले इस रूप में देखकर खुद मां सीता भी नाराज होंगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ShivyaPathania (@shivyapathania)

हालांकि एक्ट्रेस शिव्या पठानिया भी कहां चुप रहने वाली थीं, उन्होंने भी इस ट्रोलिंग के जवाब में इंस्टाग्राम पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर हेटर्स की क्लास लगाई. शिव्या पठानिया ने ट्रोल्स से तंग आकर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा कि, "मैं बहुत सौभाग्याशाली हूं कि मुझे ऐसे डिवाइन कैरेक्टर्स करने को मिले हैं. इन किरदारों की वजह से मुझे इतना प्यार और सम्मान मिला है जिसे मैं सोच भी नहीं सकती हूं. एक कलाकार के रूप में मुझे लगता है कि मुझे और ग्रो करना है और अलग-अलग किरदारों के जरिए अपने अंदर के एक्टर को सैटिस्फाई करना है, लेकिन कुछ ट्रोल्स मेरे लेटेस्ट पोस्ट पर निगेटिविटी फैला रहे हैं, मुझे लगता है लोगों को एक एक्टर के तौर पर मुझे सपोर्ट करना चाहिए, जिसकी अपनी पर्सनल लाइफ है. ट्रोल्स मुझे मेरी पसंद की वजह से ट्रोल कर रहे हैं, एक औरत को क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं ये बहुत हो चुका है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ShivyaPathania (@shivyapathania)

शिव्या का ये पोस्ट देख अब कई लोग उनके सपोर्ट में आ खड़े हुए हैं. साथ ही अब उनकी बिकिनी वाली तस्वीरों पर भी ट्रोलिंग काभी हद तक कम हो गई है, गौरतलब है कि एक्ट्रेस शिव्या पठानिया ने राधा कृष्ण, विक्रम बेताल की रहस्य गाथा, राम सिया के लव कुश, बाल शिव-महादेव की अनदेखी गाधा जैसे शोज में काम किया है.